Puneeth Rajkumar Funeral Video: पापा का शव देख निकल गई बेटियों की चीख, रोते-बिलखते गमजदा वीडियो


Puneeth Rajkumar Funeral Videos: कन्नड़ फिल्म के सुपरस्टार और कई हिट फिल्म देकर लोगों के दिलो पर राज करने वाले सुपरस्टार पुनीत राजकुमार (Superstar Puneet Rajkumar) का 46 साल की उम्र में शुक्रवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया. ऐसे में उनके अंतिम संस्कार से सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं जो हर किसी को काफी भावुक कर रहे हैं. पुनीत राजकुमार की पत्नी और बेटियों की हाल बहुत खराब है और उन्हें संभालना हर किसी के लिए काफी मुश्किल साबित हो रहा है. 

अभिनेता के निधन के बाद जहां एक तरफ फैंस शोकाकुल होकर उनके अंतिम दर्शन के लिए बेताब दिखे तो वहीं उनका परिवार अभिनेता के पार्थिव शरीर को कांतीरवा स्टेडियम में रख उनकी बेटी का अमेरिका से आने का इंतजार कर रहा था. इस दौरान तमाम सेलेब्स ने भी उनके अंतिम दर्शन किए और उन्हें श्रद्धांजलि दी. जैसे ही उनकी बेटी पिता के अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंची को उनके ना को आंसू थमने का नाम ले रहे थे और ना ही उन्हें संभाल पाना किसी के लिए आसान था.


 

बता दें कि पुनीत राजकुमार दिवंगत अभिनेता राजकुमार के बेटे थे और अपने पिता की तरह ही उनके परिवार ने पुनीत की आंखें भी दान की हैं. पुनीत की तिरंगे में लिपटी पार्थिव देह कांतिराव स्टेडियम में रखी गई है ताकि लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे सकें. बीती शाम से, पूरे राज्य से लोग यहां आ रहे हैं. अनेक फिल्मी हस्तियों और नेताओं ने पुनीत को श्रद्धांजलि अर्पित की. कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गहलोत, मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई तथा राज्य मंत्रिमंडल के अन्य सदस्यों, तेलुगु अभिनेता नंदमुरी बालकृष्ण, प्रख्यात कोरियाग्राफर प्रभु देवा समेत कई गणमान्य लोगों ने दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दी.

एक बुजुर्ग महिला प्रशंसक ने सुबकते हुए कहा, ‘‘ऐसा लग रहा है जैसे मैंने अपना बच्चा खो दिया हो.’’ एक युवा प्रशंसक ने कहा, ‘‘हमारे अप्पू (पुनीत को प्रशंसकों द्वारा प्रेम से इस नाम से पुकारा जाता था) भौतिक रूप से भले चले गए हों लेकिन अपने अभिनय के जरिए और अपने अच्छे एवं मित्रवत व्यवहार की वजह से उन्होंने जो छाप छोड़ी है, उससे वह हमेशा हमारे साथ रहेंगे.’’ इस बीच राज्य सरकार ने घोषणा की है कि पुनीत की अंत्येष्टि कांतिराव स्टूडियो में डॉ. राजकुमार पुण्यभूमि में राजकीय सम्मान के साथ की जाएगी.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *