Prithviraj Trailer: अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज, सोनू सूद का अहम रोल


Prithviraj Official Trailer - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
Prithviraj Official Trailer 

Prithviraj Trailer: अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में सोनू सूद, संजय दत्त भी अहम रोल में हैं। पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का ट्रेलर आज बड़े पैमाने पर लॉन्च हुआ। अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर ने मुंबई के यशराज स्टूडियो में मीडिया के सामने ट्रेलर रिवील किया। इस फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है और वो भी ट्रेलर लॉन्च के दौरान मौजूद रहे।

2 मिनट 53 सेकेंड के इस ट्रेलर में दमदार एक्शन सीन देखने को मिले। फिल्म में अक्षय कुमार का एक्शन देखकर फैंस खुश हो गए। फैंस ने रिलीज से पहले ही फिल्म को ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर भी फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है।

अक्षय ने साझा किया, “जब मुझे डॉ साब द्वारा फिल्म सुनाई गई थी, तो मैं इस फिल्म को लिखते समय उनके द्वारा किए गए शोध से चकित था। एक ऐतिहासिक लेखन और निर्देशन करना कोई आसान काम नहीं है और मैं बहुत प्रभावित हुआ कि उन्होंने यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है कि हम सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता को सबसे शानदार श्रद्धांजलि दें।

यह फिल्म निडर और पराक्रमी सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है। अक्षय उस महान योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्होंने घोर के बेरहम आक्रमणकारी मुहम्मद के खिलाफ बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी।

अभिनेता ने कहा, ” मुझे उम्मीद है कि लोग इस फिल्म को पसंद करेंगे और यह शक्तिशाली राजा के जीवन के लिए सबसे प्रामाणिक संदर्भ बिंदु बन जाएगा।”

फिल्म के निर्देशक ने साझा किया कि वे ‘सम्राट पृथ्वीराज को सबसे बड़ी और सबसे शानदार श्रद्धांजलि’ देना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, “हमने यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास किया कि हम शक्तिशाली हिंदू योद्धा के जीवन और समय की सबसे प्रामाणिक रीटेलिंग कर रहे हैं! इस तरह के एक असाधारण ऐतिहासिक प्रयास के लिए पहला कदम हमेशा शोध होता है और हम पूरी तरह से और सटीक होना चाहते थे।”

“स्वाभाविक रूप से, मेरे पास बहुत सारी सामग्री थी जिसे फिल्म के अंतिम ड्राफ्ट को लिखने के लिए संदर्भ बिंदुओं के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता था और इसे फिल्म बनाने के दौरान हमारे और अभिनेताओं के लिए अतिरिक्त साहित्य के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता था।”

“कई किताबें थीं, कई तरह की वेशभूषा जिनका इस्तेमाल संदर्भ, कवच और हथियार आदि के रूप में किया जा रहा था, जिन्हें फिल्मांकन शुरू होने से पहले वाईआरएफ में लाया गया था।”

उन्होंने कहा, “इतनी सारी चीजें थीं कि आदित्य चोपड़ा ने वाईआरएफ की एक पूरी मंजिल को ‘पृथ्वीराज’ के लिए एक शोध विंग में बदल दिया।”

“हमने शूटिंग के आखिरी दिन तक रिसर्च को पूरी तरह से चालू रखा! अब, हम लोगों को यह सारा शोध कार्य दिखाने के लिए एक योजना तलाश रहे हैं और टीमें यह देखने के लिए काम कर रही हैं कि वे इस शोध को कैसे प्रदर्शित कर सकते हैं ताकि लोग परिमाण को समझ सकें।”

मानुषी छिल्लर राजा पृथ्वीराज की वाइफ संयोगिता की भूमिका निभाती नजर आएंगी और फिल्म के साथ अपनी शुरुआत कर रही हैं।

‘पृथ्वीराज’ 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें-

Doctor Strange in the Multiverse of Madness box office collection: 3 दिन में 100 करोड़ के करीब पहुंची कमाई

Doctor Strange 2 Post-Credit Scene: डॉक्टर स्ट्रेंज के लिए आने वाली है नई मुसीबत? जानिए पोस्ट क्रेडिट सीन्स में क्या हुआ

Khatron Ke Khiladi 12: प्रतीक सहजपाल से लेकर रुबीना दिलैक तक, ये कंटेस्टेंट्स करेंगे स्टंट्स से दो-दो हाथ

Janhit Mein Jaari Trailer: नुसरत भरूचा की फिल्म कॉमेडी के साथ दे रही है शानदार सोशल मैसेज

‘धाकड़’ के गाने को देख कंगना रनौत पर फिदा हुईं  शिल्पा शेट्टी, कमेंट बॉक्स में बांधे तारीफों के पुल





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.