Pebble ने अपनी दो नई स्मार्टवॉच लॉन्च कीं, कम बजट में मिलेंगे ब्लूटूथ कॉलिंग और हेल्थ ट्रैकिंग जैसे फीचर्स


हाइलाइट्स

पेबल ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली स्मार्टवॉच के दो नए वेरिएंट लॉन्च किए.
दोनों मॉडलों में ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग, ​​हार्ट रेट मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स से लैस हैं.
पेबल की दोनों स्मार्टवॉच इंट्रोडक्टरी प्राइस पर उपलब्ध हैं.

नई दिल्ली. Pebble ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली स्मार्टवॉच के दो नए एक्सक्लूसिव वेरिएंट पेबल ओरियन और पेबल स्पेक्ट्रा लॉन्च कर दिए हैं. दोनों मॉडलों में ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग, ​​हार्ट रेट मॉनिटरिंग और फीमेल हेल्थ ट्रैकिंग जैसे फीचर्स के साथ-साथ एआई वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट और SpO2 मॉनिटरिंग के साथ आएगी.

जहां पेबल ओरियन में 1.81 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले दिया गया है. वहीं स्पेक्ट्रा में 1.36 इंच का एमोलेड डिस्प्ले मिलता है. भारत में नई पेबल ओरियन स्मार्टवॉच 3,499 रुपये के इंट्रोडक्टरी प्राइस पर उपलब्ध है, जबकि पेबल स्पेक्ट्रा 5,499 रुपये के डिस्काउंट प्राइस बेची जा रही है.

पेबल ओरियन के स्पेसिफिकेशंस
पेबल ओरियन 1.81 इंच के फुल-एचडी डिस्प्ले के साथ आती है. इसमें चौकोर आकार का डायल और जिंक अलॉय बॉडी मिलती है. ओरियन में एक ऑटो स्पीकर क्लीनर फीचर मिलता है जो स्मार्टवॉच में नमी को साफ करने के लिए एक ऑडियो टोन का उपयोग करता है. इसमें100 से अधिक वॉच फेस और 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट दिया गया है.

यह भी पढ़ें- भारत में जल्द आएगी OnePlus Nord Watch, आपकी हेल्थ और फिटनेस का रखेगी ख्याल

पेबल स्पेक्ट्रा के फीचर्स
दूसरी ओर पेबल स्पेक्ट्रा 1.36 इंच के राउंड AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है, जो 600 निट्स ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है. स्मार्टवॉच में प्रीमियम जिंक अलॉय बॉडी मिलती है. स्मार्टवॉच चार कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगी. यह एआई-इनेबल वॉयस असिस्टेंट के साथ आती है और ब्लूटूथ v5.1 कॉलिंग प्रदान करती. स्पेक्ट्रा में भी SpO2 मॉनिटर, ब्लड प्रेशर मॉनिटर और 24/7 हार्ट रेट ट्रैकर मिलता है. पेबल स्पेक्ट्रा में 300mAh की बैटरी दी गई है.

वॉच की कीमत
कंपनी ने कहा है कि जल्द ही ये दोनों वेरिएंट कंपनी रिटेल पार्टनर्स स्टोर्स पर भी उपलब्ध होंगे. भारत में नई पेबल ओरियन स्मार्टवॉच 3,499 रुपये के इंट्रोडक्टरी प्राइस पर उपलब्ध है, जबकि पेबल स्पेक्ट्रा 5,499 रुपये के डिस्काउंट प्राइस पर उपलब्ध है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.