Pauline Jessica Suicide: तमिल एक्ट्रेस पॉलिन जेसिका ने की खुदकुशी, जानें मामला


Pauline Jessica Suicide: साउथ सिनेमा को बड़ा झटका लगा है। खबर है कि, तमिल सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस पॉलिन जेसिका (Pauline Jessica) उर्फ दीपा (Deepa) ने आत्महत्या कर ली है। कहा जा रहा है कि वो काफी समय से परेशान चल रही थी जिससे वो उभर नहीं पा रही थी और इसी के चलते उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। आपको बता दें, वो सिर्फ 29 साल की थी और उन्होंने बहुत कम समय ज्यादा नाम कमाया था।

नहीं रहीं तमिल एक्ट्रेस पॉलिन जेसिका 

तमिल एक्ट्रेस पॉलिन जेसिका को लोग प्यार से दीपा कहकर बुलाते थे और इसी नाम से उनको पहचान मिली। रिपोर्ट के मुताबिक ये जानकारी है कि उन्होंने फांसी लगाकर खुदकुशी की है। इस खबर के बाद पूरी सिनेमा इंटस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि, उनके माता-पिता किसी और से शादी करवाना चाहते थे जिसके लिए वो बिलकुल भी राजी नहीं थी।

दीपा ने घर में की खुदकुशी

ये भी खबर है कि, वो किसी और से प्यार करती थी। काफी लंबे से समय वो तनाव में थी। हालांकि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी हैं। आपको बता दें, तमिल सिनेमा में उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली थी। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती थी। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने थे। उनकी एक झलक के लिए फैंस घंटों तक इंतजार करते थे।

पुलिस ने शुरू की मामले में जांच

पॉलिन जेसिका के करियर की बात करें तो वो फिल्म वैधा में लीडज रोल में नजर आई थी। इस फिल्म के साथ-साथ वो थुप्परिवलन में देखी गई थी। इसी के साथ वो सहायक भूमिकाओं में भी नजर आई थी। वहीं आज उन्होंने जिंदगी को अलविदा कह दिया जिससे सिनेमा जगत, रिश्तेदार और फैंस को बड़ा झटका लगा है। वहीं पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है और अब देखना है कि इसमें क्या खुलासा होता है।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.