OTT में भारत के सबसे फेमस एक्टर्स में टॉप 10 में रहीं तमन्ना भाटिया, जाहिर की खुशी


Image Source : PR
tamannaah bhatia

Highlights

  • तमन्ना भाटिया 2 वेब सीरिज में नजर आ चुकी हैं
  • तमन्ना भाटिया बनीं ओटीटी की टॉप 10 फेमस एक्टर्स में एक

साल 2021 अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के लिए काफी अच्छा रहा है। लगातार चार बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर देने के बाद, पैन-इंडिया स्टार ने अब भारत में सबसे लोकप्रिय ओटीटी एक्टर्स की सूची में स्थान भी बना लिया हैं। 

तमन्ना ने 11th hour और नवम्बर स्टोरी के साथ डिजिटल क्षेत्र में कदम रखा। जबकि दोनों शो में  उन्हें विपरीत रंगों में दिखाया, वे दर्शकों और आलोचकों के बीच एक बड़ी हिट बन गईं। ओरमैक्स मीडिया की ताजा सर्वे रिपोर्ट के मुताबिक, बहुमुखी अभिनेत्री शीर्ष दस पसंदीदा ओटीटी सितारों में से एक है। 

एसएस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ नहीं होगी पोस्टपोन, तय तारीख पर होगी रिलीज

इस बारे में बात करते हुए तमन्ना ने कहा, “मैंने एक वेब शो में काम करने की प्रक्रिया का आनंद लिया। यह एक ताज़ा अनुभव था। मैं हमेशा 11थ हावर और नवंबर स्टोरी को अपने दिल के करीब रखूंगी। मुझे यह जानकर खुशी हुई कि दर्शक ने उनमें मेरे प्रदर्शन का आनंद लिया और मुझे बहुत प्यार दिया।” 

इस लिस्ट में मनोज वाजपेयी, पंकज कपूर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सुष्मिता सेन, सामंथा रूथ प्रभु और अन्य भी शामिल हैं। तमन्ना के वर्कफ्रंट की बात करें को वह बॉलीवुड में ‘प्लान ए प्लान बी’ और ‘यार दोस्त’ के अलावा और साउथ फिल्म में एफ3, भोला शंकर और गुरथुंधा सीताकलम के साथ व्यस्त  हैं जो साल 2022 में रिलीज हो सकती हैं। 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *