Ola – Uber Merger Rumours: क्या उबर-ओला का होगा विलय? भाविश अग्रवाल ने खबर को बताया बकवास


Ola-Uber Merger Rumours Update: ऐप बेस्ड कैब एग्रीगेटर कंपनी उबर और ओला का आपस में विलय हो सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओला के को-फाउंडर और सीईओ भाविश अग्रवाल ने हाल ही में अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में उबर के अधिकारियों के साथ इस संभावना को तलाशने के लिए मुलाकात की है. हालांकि भाविश अग्रवाल ने इस खबर का खंडन किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले भी दोनों कंपनियों ने आपस में विलय को लेकर चर्चा की है, जब दोनों ही कंपनियों में समान निवेशक सॉफ्टबैंक ने विलय का प्रस्ताव रखा था. तब डील पूरी नहीं हो पाई, लेकिन माना जा रहा है कि हाल के दिनों में फिर से दोनों कंपनियां विलय को लेकर आपस में बात कर रही हैं.

हालांकि इस खबर को भाविश अग्रवाल ने खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा, ”ये पूरी तरह बकवास है. हम एक मुनाफा बनाने वाली कंपनी है. अगर कोई कंपनी बिजनेस छोड़कर जाना चाहती है तो उसका स्वागत है लेकिन हम कभी विलय नहीं करेंगे.”

बहरहाल दोनों कैब कंपनियां उबर और ओला भारत में आपस में प्रतिस्पर्धा करती हैं. दोनों ने अरबों डॉलर कैब ड्राइवर्स को इंसेंटिव देने और पैसेंजर्स को डिस्काउंट देने पर खर्च किया है. Uber ने इस बाबत अब तक कोई बयान जारी नहीं किया है. हालांकि वो भारत छोड़ने की खबर का खंडन कर चुकी है.

ये भी पढ़ें

CBI Investigation: 30,912 करोड़ रुपये का हुआ भ्रष्टाचार, अबतक CBI को जांच की मंजूरी नहीं!

Explained: रोजगार संकट! 8 सालों में 22 करोड़ से ज्यादा मिले आवेदन, पर केवल 0.3% को सरकार दिला पाई स्थाई नौकरी





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.