New Bhojpuri Song: निरहुआ-आम्रपाली की फिर दिखी हिट केमिस्ट्री, कलाकंद फिल्म का शानदार गाना रिलीज


nirahua amrapali

Youtube Screenshot @Worldwide Records Bhojpuri

कलाकंद फिल्म के गाने का बोल हैं ‘नजरिया नजरिया से मिलल बा जबसे, मनवा व्याकुल भईल बा तब से।’ यह गाना काफी रोमांटिक है। गाने के बोल शानदार हैं। इसे तरुण पांडे ने लिखा है। वहीं इसके संगीतकार आर्यन शर्मा हैं। इस गाने को शुगम सिंह और शिल्पी राज ने गाया है।

भोजपुरी फिल्मों की बात करें तो दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। इन दोनों की फिल्मों जबरदस्त सफलता भी मिलती है। इन सबके बीच दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे अपनी एक नई फिल्म के लिए सुर्खियों में है। इस फिल्म का नाम है कलाकंद। इस फिल्म से जुड़ी कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं। इसी कड़ी में इस फिल्म का बेहद ही रोमांटिक गाना रिलीज किया जा चुका है। इस गाने को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। 

नजरिया नजरिया से मिलल बा जबसे

कलाकंद फिल्म के गाने का बोल हैं ‘नजरिया नजरिया से मिलल बा जबसे, मनवा व्याकुल भईल बा तब से।’ यह गाना काफी रोमांटिक है। गाने के बोल शानदार हैं। इसे तरुण पांडे ने लिखा है। वहीं इसके संगीतकार आर्यन शर्मा हैं। इस गाने को शुगम सिंह और शिल्पी राज ने गाया है। गाने को शानदार तरीके से फिल्माया भी गया है। निरहुआ ने गाने में जहां ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस पहने हैं तो वहीं आम्रपाली दुबे ब्लैक साड़ी में कहर ढाती दिखाई दे रही हैं।

क्या है कलाकंद मूवी

कलाकंद को सेंट्रल बोर्ड ऑफ सर्टिफिकेशन से यूए सर्टिफिकेट मिला है। इसका मतलब साफ है कि आप इस मूवी को अपने परिवार के साथ देख सकते हैं। भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ साफ-सुथरी मूवी बनाने के लिए जाने जाते हैं। वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलिज किया जा चुका है। लोग जबरदस्त तरीके से इसे पसंद भी कर रहे हैं। फिल्म को लव ट्रायंगल बताया जा रहा है जिसमें कॉमेडी, रोमांस और प्यार मोहब्बत का तड़का देखने को मिलेगा। फिल्म पूरी तरीके से मनोरंजन से भरपूर है। फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार है जबकि लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा हैं। 

अन्य न्यूज़





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *