National Cinema Day: इस दिन लगेगी मूवी लवर्स की लॉटरी, किसी भी फिल्म टिकट मिलेगा सिर्फ 75 रुपए में


National Cinema Day- India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV
National Cinema Day

Highlights

  • सिर्फ 75 रुपए में देख सकेंगे फिल्म
  • सिंगल स्क्रीन और मल्टी प्लेक्स हर जगह टिकट का एक ही दाम
  • जानिए कैसे देख सकेंगे 75 रुपए में फिल्म

National Cinema Day: 16 सितंबर को यानी राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया और पूरे भारत के सिनेमाघरों में फिल्म देखने वालों को 75 रुपये के विशेष प्रवेश शुल्क में फिल्म दिखाई जाएंगी। पीवीआर, आईनॉक्स, सिनेपोलिस, कार्निवल, मिराज, सिटीप्राइड, एशियन, मुक्ता ए2, मूवीटाइम, वेव, एम2के, डिलाइट और कई अन्य द्वारा संचालित थिएटर सहित 4000 से अधिक थिएटर राष्ट्रीय सिनेमा दिवस की मेजबानी करेंगे।

इस साल मिलीं ये सुपरहिट फिल्में 

भारत में सिनेमा एक लाइव इंडस्ट्री है और इसने फिल्म थिएटर उद्योग में सबसे तेजी से वर्ल्ड डेवलपमेंट में से एक का अनुभव किया है। भारतीय जनता से जुड़े अंतरराष्ट्रीय और डॉमिस्टिक टेंट के बल पर, एफवाई23 की पहली तिमाही में थिएटर ऑपरेटरों के बीच उल्लेखनीय आंकड़े देखे गए। केजीएफ: चैप्टर 2, आरआरआर, विक्रम, और भूल भुलैया 2, साथ ही हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर डॉक्टर स्ट्रेंज और टॉप गन: मेवरिक सहित कुछ सबसे बड़ी घरेलू हिट तीसरी तिमाही के दौरान रिलीज हुई थीं।

Kantara Official Trailer: KGF मेकर्स का नया धमाका, ‘कांतारा’ के शानदार ट्रेलर ने मचाया तहलका

क्यों हुआ इतना सस्ता टिकट 

फिल्म देखने के एक दिन के लिए सभी उम्र के लोगों को एक साथ लाना। राष्ट्रीय सिनेमा दिवस उन फिल्म निर्माताओं के लिए एक धन्यवाद है जिन्होंने सिनेमाघरों को सफलतापूर्वक फिर से खोलने में मदद की। भाग लेने वाले थिएटरों की वेबसाइटों और सोशल मीडिया पेजों में विशेष प्रोत्साहनों के बारे में और जानकारी होगी।

Rahul Disha Troll: राहुल वैद्य-दिशा परमार ने गणपति विजर्सन में कर दी बड़ी भूल, लोगों ने लगाई फटकार

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.