Mumbai: फर्जी CBI अधिकारी बन लुटेरों ने व्यापारी के ऑफिस पर मारा छापा, 50 लाख रुपये लूट ले गए


Mumbai:  मुंबई में फर्जी सीबीआई आधिकारी (Fake CBI Officer) बन कर आए बदमाशों ने एक व्यापारी (Businessman) के दफ्तर (Office) पर छापे के नाम पर लूटपाट की. बताया जाता है कि बदमाशों ने बंदूक के बल पर 50 लाख रुपये की लूट की. सूत्रों ने बताया कि यह घटना जुलाई महीने में हुई जब एक व्यापारी गोरेगांव के अपने ऑफिस में था, तभी एक ब्लैक कलर की स्कॉर्पियो गाड़ी से 6-7 लोग आए और सीबीआई अधिकारी बताकर ऑफिस में घुस गए.

शिकायतकर्ता व्यापारी ने दावा किया की कथित अधिकारियों के पास बंदूक भी थी जिसे दिखाकर उन्होंने डरा दिया और ऑफिस से 50 लाख रुपये लूट लिए. इतना ही नहीं आरोपियों ने शिकायतकर्ता को अपने साथ अपनी गाड़ी में बैठा लिया और उसका अपहरण कर उसे नवी मुंबई के नेरुल इलाके में लेकर गए. इस दौरान गाड़ी में उसकी पिटाई भी की. नेरुल में उसे उतारकर सभी आरोपी पैसों के साथ फरार हो गए.

पुलिस को इस तरह पता चली घटना

शिकायतकर्ता ने बताया कि वो इतना डर गया था, जिसकी वजह से इस घटना की शिकायत कहीं नहीं की. दरअसल, कुछ दिन पहले पुलिस को एक गिरोह की जानकारी मिली. जांच करने के दौरान पुलिस को इस शिकायतकर्ता के बारे में पता चला और फिर पुलिस ने शिकायतकर्ता से सम्पर्क कर जानकारी इकट्ठा की, जिसके बाद इस शिकायतकर्ता ने मामला दर्ज करवाया.

ताज़ा वीडियो

केस दर्ज

पुलिस (Police) ने शिकायतकर्ता की शिकायत (Complainant) पर आरोपी बदमाशों के ख़िलाफ़ IPC की धारा 364 (A), 120(B), 170, 34, और 387 और आर्म्स एक्ट की धारा 3, 25 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले को दर्ज करने के बाद आगे की तफ्तीश में जुट गई है.

ये भी पढ़ेंः- 

Maharashtra Crime: ऑटो ड्राइवर ने की छात्रा के साथ छेड़खानी, कुछ दूर तक घसीटा, सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा वाकया

Maharashtra: सीबीआई ने पूर्व मंत्री अनिल देशमुख की जमानत याचिका का किया विरोध, 18 अक्टूबर को अगली सुनवाई



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *