Mallika Sherawat का खुलासा, ऐसे को-स्टार के संग इंटीमेट सीन करना लगता है आसान!


नई दिल्ली: बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अपने मन की बात को साफगोई से कहने के लिए जानी जाती हैं. वह वास्तव में जब भी अपनी बात सबके सामने रखती हैं तो वह एक नया ही बवाल खड़ा कर देती हैं. यही कारण है कि वह अक्सर विवादों में आ चुकी हैं. अब एक बार फिर उन्होंने अपने ऑन-स्क्रीन इंटीमेट सीन्स के बारे में बात करते हुए कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर लोगों को यकीन नहीं होगा. 

कैसे को-स्टार्स संग होती हैं इंटीमेट सीन में सहज

दरअसल, मल्लिका शेरावत ने अपने करियर की शुरुआत में ही काफी बोल्ड रोल किए हैं और उनका नाम आज भी बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस के तौर पर याद किया जाता है. अब हाल ही में उन्होंने स्पॉटबॉय के साथ एक इंटरव्यू में ऐसी बातें कह दी हैं, जिन्हें सुनते ही एक बार फिर विवादों को न्यौता मिल गया है. क्योंकि मल्लिका शेरावत ने कहा, ‘एक महिला के साथ इंटीमेट होना बिल्कुल भी मुश्किल नहीं था. बल्कि यह एक पुरुष के साथ इंटीमेट होन से निश्चित रूप से आसान है.’

पहली फिल्म में दिए थे इतने किसिंग सीन 

आपको याद दिला दें कि बीते दिनों एक इंटरव्यू में मल्लिका ने बताया था कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘ख्वाहिश’ में 17 किसिंग सीन दिए थे. इस अनुभव को लेकर भी उन्होंने काफी राज खोले थे. 

इस वेबसीरीज में किया लेस्बियन रोमांस 

वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में ईशा गुप्ता के साथ वेब सीरीज ‘नाकाब’ में अभिनय किया. रिपोर्टों के अनुसार, वेब शो में दो प्रमुख महिलाओं के बीच कुछ अंतरंग दृश्यों की शूटिंग शामिल थी. थ्रिलर शो ‘नकाब’ में टीवी एक्टर गौतम रोडे भी मुख्य भूमिका में हैं और इसे एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया गया है. इसे सौमिक सेन ने डायरेक्ट किया है.

 

ये फिल्म भी हुई रिलीज 

वहीं मल्लिका की हालिया परियोजना RK/RKAY की केवल यूएस और कनाडा में थिएटर्स में रिलीज हुई थी. इस प्रोजेक्ट का निर्देशन रजत कपूर ने किया है. इसमें रजत कपूर, मल्लिका शेरावत, रणवीर शौरी, चंद्रचूर राय, कुब्रा सैत और मनु ऋषि चड्ढा शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें: ‘KBC 13’ में सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ ने किया वर्कआउट, Amitabh Bachchan को किया इंप्रेस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *