Main Bhi Barbaad song OUT: हिना खान की गजब की एक्टिंग, अंगद बेदी संग लव-हेट स्टोरी


Image Source : TWITTER- @RISHANKSHARMAA
Main Bhi Barbaad song OUT

हिना खान और अंगद बेदी का म्यूजिक वीडियो ‘मैं भी बर्बाद’ रिलीज हो गया है। इस गाने में हिना खान ने इतना बेहतरीन काम किया है कि वो पूरा गाना अपने नाम कर लेती हैं। गाने का म्यूजिक, गाने के लिरिक्स और हिना-अंगद की केमिस्ट्री इतनी शानदार है, कि आप एक सेकेंड के लिए भी ध्यान नहीं हटाएंगे। यह पहली बार है जब हिना खान और अंगद बेदी साथ स्क्रीन  शेयर कर रहे हैं, दोनों साथ में बहुत प्यारे लग रहे हैं।

Spolier! Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: बेटी को जन्म देते ही हो जाएगी सीरत की मौत!

यह गाना यासिर देसाई ने गाया है, और ये दो गैंगस्टर की लव-हेट स्टोरी की कहानी है, जिसका अंत बहुत बुरा होता है। इस गाने को कुंवर जुनेजा ने लिखा है वहीं इस गाने को म्यूजिक दिया है गौरव दासगुप्ता ने।

हिना गाने में हद से ज्यादा हॉट लग ही हैं, आपकी निगाहें उनपर ठहर जाएंगी।

अनुपमा और अनुज कपाड़िया ने ‘बचपन का प्यार’ गाने को किया रीक्रिएट, दिखी क्यूट केमिस्ट्री

जैसे ही गाना रिलीज हुआ ट्विटर पर हैशटैग हिना खान और हैश टैग मैं भी बर्बाद ट्रेंड करने लगा। 

इससे पहले हिना खान, शहीर शेख के साथ म्यूजिक वीडियो ‘बारिश’ में नजर आई थीं। गाने को 300 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और गाना अभी भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी जोशी के बाद लीड रोल करने की खबर पर दिगांगना सूर्यवंशी ने दिया जवाब 

हिना खान ने 12 साल पहले सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से डेब्यू किया था। 8 साल तक इस शो में काम करने के बाद हिना खान ने शो को अलविदा कह दिया और वो खतरों खे खिलाड़ी में नजर आईं। इसके बाद हिना खान बिग बॉस में नजर आईं, हिना भले ही बिग बॉस की रनर अप रहीं लेकिन वहां से हिना खान की पूरी पर्सनैलिटी बदल गई। इसके बाद हिना खान कई म्यूजिक वीडियो में नजर आईं। कान फिल्म फेस्टिवल में भी हिना खान रैंप वॉक करने वाली पहली टीवी पर्सनैलिटी बन गईं। इसके बाद हिना खान ने कई वेब सीरीज और फिल्मों में काम किया। 

कॉन्ट्रोवर्शियल शो में काम कर विवादों में रहीं तेजस्वी प्रकाश Bigg Boss 15 में आ सकती हैं नजर

Related Video





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *