Mahindra Company: आनंद महिंद्रा ने 47 साल पहले खींची थी फोटो, अब आई याद, लोगों ने की जमकर तारीफ


Anand Mahindra Twitter : देश के जाने-माने उद्योगपति और महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन (Chairman of Mahindra & Mahindra Group) आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) के सोशल साईट ट्वीट्स पर अक्सर वायरल हो जाते हैं. महिंद्रा के मजेदार ट्वीट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. इस ट्वीट में उन्होंने एक फोटो शेयर की है. आपको बता दे कि यह फोटो उन्होंने खुद ही खींची थीं. यह फोटो उन्होंने साल 1975 में खुद क्लिक की थी. महिंद्रा ने इस फोटो पर चंद लाइनें भी लिखी हैं. सोशल मीडिया यूजर्स महिंद्रा की फोटोग्राफी स्किल की जबरदस्त तारीफ कर रहे हैं. देखें इस फोटो में क्या खास है.

मुंह से बोले शब्दों से होता है बढ़िया कम्युनिकेशन

Took this pic in Toledo, Spain in 1975 when I was doing a student photography project. As 5G networks roll out around the world, this reminded me that the most efficient communication network will always be word of mouth…😊 pic.twitter.com/jWj6NJCsNx

— anand mahindra (@anandmahindra) August 13, 2022

” title=”” target=””>

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से 1975 में ली एक फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा, ‘यह तस्वीर टोलेडो, स्पेन में 1975 में ली गई थी, जब मैं एक छात्र फोटोग्राफी प्रोजेक्ट कर रहा था. इस समय 5G नेटवर्क दुनियाभर में रोल आउट हो रहा है. इसने मुझे याद दिलाया कि सबसे बढ़िया कम्युनिकेशन नेटवर्क हमेशा मुंह से बोले हुए शब्द होगा. महिंद्रा द्वारा खींची गई इस फोटो में लोग ग्रुप्स में बातें कर रहे हैं.

चिड़ियां को देना चाहते हैं नौकरी 

Nature is simply brilliant. I think we need to recruit these birds for our Corporate Risk and Corporate Strategy Departments! pic.twitter.com/HCZ231mXp6

— anand mahindra (@anandmahindra) August 6, 2022

” title=”” target=””>

महिंद्रा ने हाल ही में एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने एक चिड़िया की फोटो शेयर की थी. इस फोटो में एक चिड़िया घोसला बनाती दिखाई देती हैं. महिंद्रा का कहना है कि वे इस चिड़िया को अपनी कंपनी में नौकरी देना चाहते हैं. यह चिड़िया अपने चूजों को सांप जैसे शिकारियों से बचाने के लिए अपने घोसले में नकली रास्ता बनाती है. शिकारी इसे ही असली रास्ता समझ लेते हैं और धोखा खा जाते हैं. इस चिड़िया की इसी अदा पर आनंद महिंद्रा फिदा हो गए हैं.

महिंद्रा के लाजवाब ट्वीट
आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट किया, ‘नेचर सच में लाजवाब है. मुझे लगता है कि हमें इस चिड़िया को अपने कॉरपोरेट रिस्क और कॉरपोरेट स्ट्रैटजी डिपार्टमेंट्स में रिक्रूट करना चाहिए.’ आनंद महिंद्रा का इशारा ऐसे लोगों की भर्ती करने से है जो इस चिड़िया जैसी नीतियां बनाकर कंपनी को जोखिम से बचा सके. उन्होंने इस ट्वीट में इस चिड़िया की तस्वीर भी साझा की है. यह चिड़िया अफ्रीका के अंगोला, बोत्सवाना, नामीबिया, दक्षिण अफ्रीका और जिम्बाब्वे में पाई जाती है. इसका नाम Cape Penduline Tit या southern penduline tit है.

ये भी पढ़ें

Foreign Investors : एफपीआई ने 15 अगस्त तक शेयर बाजारों में डाले ₹22,452 करोड़, देखें क्या है अपडेट

Amazon Company : 1995 में ऑनलाइन किताब बेचकर हुई थी शुरुआत, 100 देशों में मौजूद है दुनिया की बड़ी कंपनी





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.