LCG की हार के बाद गौतम गंभीर नाराज: बोले-मैच खत्म होने से पहले ही हमने हार मान ली; IPL और स्पोर्ट्स में कमजोर के लिए जगह नहीं


मुंबई4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

IPLके 15 वें सीजन में मंगलवार को लखनऊ सुपर जायंट्स को गुजरात टाइटंस के हाथों 62 रनों से हार का सामना करना पड़ा। टीम की शर्मनाक हार के बाद मेंटोर गौतम गंभीर खिलाड़ियों के प्रदर्शन से नाराज दिखे। मैच के बाद उन्होंने ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों से बातचीत की। वे मैच में गुजरात के सामने घुटने टेक देने से नाराज थे।

उन्होंने कहा,’आज का प्रदर्शन देखकर लगा कि हमने लड़ाई लड़ी ही नहीं। मैच खत्म होने से पहले ही हमने अपनी हार स्वीकार कर ली। मैच में हार-जीत लगा रहता है, लेकिन हार मान लेना गलत है। स्पोर्ट्स और IPL में कमजोर के लिए जगह नहीं है। हमने इस टूर्नामेंट में अच्छा खेला है और अच्छी टीमों को हराया है। पर आज टीम में जीतने के जज्बे का अभाव था।’

उन्होंने आगे कहा कि गुजरात ने अच्छी गेंदबाजी की और हम इसकी उम्मीद भी करते हैं। लेकिन आप इंटरनेशनल गेंदबाजों के खिलाफ खेल रहे हैं और हम चाहते हैं कि टीमें हमें चुनौतियां दें। हम चुनौतियों का सामना करना चाहते हैं और इसीलिए हम प्रैक्टिस करते हैं।

गुजरात ने लखनऊ के सामने 144 रन की दी थी चुनौती
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 144 रन बनाए। शुभमन गिल ने सबसे ज्यादा 63 रन की पारी खेली। जवाब में लखनऊ की टीम 13.5 ओवर में 82 रन के स्कोर पर सिमट गई। दीपक हुड्डा ने सबसे ज्यादा 27 रन बनाए। लेग स्पिनर राशिद खान ने 4 विकेट लिए। यश दयाल और आर साई किशोर को 2-2 विकेट मिले।

गुजरात प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी
गुजरात प्ले ऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। गुजरात ने लीग के खेले 12 में से 9 मैचों में जीत हासिल कर पॉइंट टेबल में 18 पॉइंट के साथ टॉप पर पहुंच गई है। वहीं लखनऊ पॉइंट टेबल में 16 पॉइंट के साथ दूसरे स्थान पर है। लखनऊ ने 12 में से 8 मैच में जीत हासिल की है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.