Laal Singh Chaddha Boycott | कंगना रनौत का दावा, आमिर खान ने खुद शुरू करवाया है ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बायकॉट का विवाद


फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान 4 साल के अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित हॉलीवुड क्लासिक फॉरेस्ट गंप का रूपांतरण यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान 4 साल के अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित हॉलीवुड क्लासिक फॉरेस्ट गंप का रूपांतरण यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आती जा रही है ट्विटर पर फिल्म को लेकर नकारात्मक चर्चा बढ़ रही है। जहां कई लोग फिल्म का समर्थन कर रहे हैं, वहीं फिल्म के बहिष्कार की अपील ट्विटर ट्रेंड पर हावी होती नजर आ रहा है। लाल सिंह चड्ढा के लगातार बहिष्कार करने की मांग को लेकर अब कंगना रनौत ने भी अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है। उनका मानना ​​​​है कि लाल सिंह चड्ढा के आसपास की नकारात्मकता को आमिर खान ने खुद ‘कुशलतापूर्वक’ क्यूरेट किया है, लेकिन इसके लिए ‘असहिष्णु भारत’ को दोषी ठहराया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: क्या आपने देखी हैं एकता कपूर की इस नागिन की लेटेस्ट तस्वीरें? ऑल ब्लैक ऑउटफिट में कहर ढाती आ रही है नज़र

लाल सिंह चड्ढा के लिए नकारात्मकता आमिर खान से खुद फैलाई है : कंगना रनौत

फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लागातार सोशल मीडिया पर बहिष्कार की मांग हो रही हैं। आमिर खान ने भी जनता का एक वर्ग काफी नाराज हैं। उन्होंने भारत को असहिष्णु कहा था और तुर्की जाकर भारत के रीति-रिवाजों की आलोचना की थी। लेकिन अब आमिर खान यू-टर्न लेकर वापस ट्रेक पर आ गये हैं और लोगों से कह रहे हैं कि वह अपने देश से प्यार करते हैं कृपया उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चढ्ढा जरूर देखने जाएं। ऐसे में जहां मिलिंद सोमन जैसे लोग फिल्म के समर्थन में सामने आ रहे हैं, वहीं कंगना रनौत को लगता है कि पूरी नकारात्मक चर्चा खुद आमिर खान ने ही की है।

इसे भी पढ़ें: छुट्टियाँ मना रही शनाया कपूर ने बिकिनी में शेयर की तस्वीरें, ऐसा कमेंट करने पर मजबूर हो गए पापा संजय कपूर

 कंगना ने आमिर खान के लिए क्या कहा?

कंगना ने इस मामले पर अपनी राय साझा करने के लिए इंस्टा स्टोरीज का सहारा लिया। उनकी पोस्ट में लिखा है: “मुझे लगता है कि आगामी रिलीज लाल सिंह चड्डा के आसपास सभी नकारात्मकता पूरी तरह से मास्टरमाइंड आमिर खान जी द्वारा पूरी तरह से क्यूरेट की गई है, इस साल किसी भी हिंदी फिल्म ने काम नहीं किया है (कॉमेडी सीक्वल भूल-भुलैया के एक अपवाद को छोड़कर) केवल दक्षिण की फिल्में भारतीयों में गहराई से निहित हैं। दक्षिण फिल्मों ने संस्कृति या स्थानीय स्वाद के साथ काम किया है। भारत में एक हॉलीवुड रीमेक वैसे भी काम नहीं करती हिंदी फिल्मों को दर्शकों की नब्ज समझने की जरूरत है। आमिर खान भारत को असहिष्णु कहते है और अलोचना करते हैं। यह हिंदू या मुस्लिम होने के बारे में नहीं है आमिर खान जी ने हिंदु विरोधी पीके बनायी या भारत को असहिष्णु कहा, उन्होंने अपने जीवन की सबसे बड़ी हिट दी… कृपया इसे धर्म या विचारधारा के बारे में बनाना बंद करें, यह उनके खराब अभिनय और खराब फिल्मों से दूर है।

आमिर खान की फिल्म का सोशल मीडिया पर हो रहा है बहिष्कार

फिल्म को लेकर आमिर खान लगातार लोगों से भावनात्मक अपील कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अगर देखें तो सोशल मीडिया पर आमिर खान को लेकर अलग ही माहौल देखने को मिल रहा हैं। फिल्म लगातार ट्रेंड में हैं और लोग फिल्म से जुड़े अलग अलग प्रकार के तथ्य सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। फिल्म को लगातार बायकॉट करने की अपील की जा रही हैं।

मिलिंद सोमन ने किया फिल्म का समर्थन

मिलिंद सोमन ने आमिर खान के समर्थन में आये हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का समर्थन किया है और लिखा है कि कोई भी ट्रोलर्स अच्छी फिल्म को नहीं रोक सकते हैं। मॉडल-अभिनेता मिलिंद सोमन ने ट्वीट किया “ट्रोल एक अच्छी फिल्म को रोक नहीं सकते हैं, उन्होंने इसके साथ एक स्माइली वाली इमोजी भी छोड़ी। मिलिंद ने अपनी पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन उन्हें इसकी आवश्यकता नहीं थी क्योंकि इस समय सोशल मीडिया पर बस एक ही फिल्म की चारों तरफ से चर्चा हो रही है जिसका नाम है लाल सिंह चड्ढा। फिल्म का बहिष्कार वाले हैशटेग पिछले एक हफ्ते से लगातार ट्रेंड हो रहे हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.