KWK7: अनन्या पांडे ने एक ही समय पर दो लड़कों को किया था डेट, मां भावना पांडे ने किया खुलासा


Koffee With Karan 7: करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ के लेटस्ट एपिसोड में शो को चार चांद लगाने इस बार अनन्या पांडे (Ananya Panday) की मां भावना पांडे (Bhavana Pandey), शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) पहुंचीं। एपिसोड के दौरान बी-टाउन की हस्तियां शो के होस्ट करण के साथ खूब मस्ती भरी बातचीत करती नजर आईं। तीनों दोस्तों ने शो में एक अलग ही जान डाल दी। साथ ही वह तीनों शो पर अपनी पर्सनल लाइफ और अपने बच्चों की डेटिंग और लव लाइफ के बारे में खुलकर बात करती भी नजर आईं। इसी बीच करण ने अनन्या पांडे के एक साथ दो लड़कों को डेट करने की बात उठाई जिसपर अनन्या की मां भावना पांडे ने बड़ा खुलासा किया।

रैपिड फायर राउन्ड में हुआ खुलासा

शो में रैपिड फायर राउन्ड के दौरान करण ने गौरी, महीप और भावना पांडे से उनकी फैमिली और बच्चों को लेकर काफी सवाल पूछे। इसी बीच करण ने गौरी खान से एक सवाल में यह पूछा कि अगर वह अपने बेटे को डेटिंग के बारे में एक सलाह देना चाहें तो वह क्या कहेंगी, जिसपर गौरी खान ने जवाब देते हुए बोला,’जितनी चाहो उतनी मर्जी लड़कियों को डेट करो लेकिन शादी के बाद ‘फुल स्टॉप’। वहीं करण द्वारा अगले सवाल में बेटी को डेटिंग की सलाह देने के बारे में पूछा गया, इसपर गौरी ने कहा,’कभी दो लड़कों को एक साथ डेट मत करना’। इस बात को आगे बढ़ाते हुए करण ने भावना से अनन्या की डेटिंग लाइफ के बारे में बात छेड़ दी।

बेटी की डेटिंग लाइफ को लेकर भावना ने कही यह बात

गौरी की बेटी को सलाह देने के जवाब पर भावना पांडे से करण ने अनन्या की डेटिंग लाइफ के बारे में पूछते हुए कहा कि अनन्या तो पहले एक समय पर दो लड़कों को डेट कर चुकी हैं। इसपर भावना ने जवाब देते हू बोला ‘हां ‘। करण ने आगे कहा, ‘वह दो लड़कों के बीच में थी’। भावना ने आगे कहा,’ नहीं, वह (अनन्या) दोनों के बारे में सोच रही थी इसलिए उसने एक के साथ ब्रेकअप कर लिया।’ यह कहते हुए मां भावना ने बेटी अनन्या पांडे की लव लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया।

अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में बोलीं अनन्या

कॉफी विद करण के सातवें एपिसोड में अनन्या पांडे एक्टर विजय देवेरकोंडा (Vijay Deverkonda) के साथ नजर आई थीं। जहां करण ने अनन्या से उनकी डेटिंग लाइफ को लेकर बात की थी। इस एपिसोड के दौरान करण ने पूछा, ‘क्या वह कार्तिक आर्यन को डेट कर रही थीं ?’ जिसको लेकर अनन्या ने बताया, ‘हम दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।’ इसके अलावा करण ने अनन्या और विजय की शूट के दौरान डेट पर सवाल उठाते हुए पूछा, ‘जब आप ईशान को डेट कर रही थीं तब आप विजय के साथ डेट पर गई थीं?’ इसपर अनन्या और विजय ने साथ में जवाब देते हुए बोला कि वो बस एक फ्रेंडली डेट थी। शो में करण ने अनन्या से उनके ईशान खट्टर को डेट करने की बात की, उन्होंने कहा कि ‘सबको पता है कि आप ईशान को डेट कर रही थीं तो फिर आपने ब्रेकअप कर लिया?’ इस बात को अनन्या ने अनसुना किया। हालांकि बाद में अनन्या पांडे और ईशान की डेट करने की बात कन्फर्म हो गई थी।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *