Korean Rubber Face Mask benifits: फेशियल जैसा ग्लो मिलेगा इस फेस मास्क से


Rubber face mask

Google creative commons

रबर फेस मास्क में कोलेजन पाउडर, हाइड्रेटिंग इंग्रेडिएंट और एमिनो एसिड पाया जाता है जो आपकी स्किन से जुड़ी सभी परेशानियों को दूर करने में मदद करते है। यह मास्क स्किन में पहुंच कर स्किन की नमी को लॉक कर देता है और ऊपरी तौर पर भी हाइड्रेट करता है इसमें मौजूद तत्व आपकी स्किन में कोलेजन लेवल को इम्प्रूव करते हैं।

कोरियन ब्यूटी प्रोडक्ट्स की आजकल बहुत डिमांड है क्योकि इनका असर इंस्टेंट दिखता है। कोरियन ब्यूटी प्रोडक्ट स्किन को बहुत सॉफ्टली हाइड्रेट करते हैं ऑनलाइन या ऑफलाइन यह आपको आसानी से मिल जाते हैं। कोरियन रबर फेस मास्क आपकी स्किन को हाइड्रेट करने के साथ ही उसमे कोलेजन को भी इम्प्रूव करता है। यह यूज करने में आसान है और इसके बेनिफिट्स ज्यादा है।

कैसे करें प्रयोग

अगर आप घर पर कोरियन फेस मास्क इस्तेमाल कर रही हैं तो सबसे पहले अपनी स्किन को अच्छे से साफ करे। स्किन को अगर स्क्रब नहीं किया है तो स्क्रब कर लें। अब एक कटोरी में फेस मास्क पाउडर और लिक्विड मिलाएं। इसे अच्छी तरह से मिलाएं और ब्रश या साफ हाथों से फेस और गले पर समान रूप से लगाएं। इस पैक को लगभग 20 मिनट तक लगा रहने दें। 20 मिनट में यह सूख जायेगा सूखने के बाद इसको आराम से पील ऑफ करें। फेस मास्क हटाने के बाद फेस सीरम या हाइड्रेटिंग मॉश्चराइजर अप्लाई करें।

क्या है खासियत इस फेस मास्क की

कोरियन रबर फेस मास्क स्किन को हाइड्रेट करता है पानी में घुलने के बाद यह जैली या क्ले जैसा हो जाता है। यह स्किन को हाइड्रेट करने के साथ ही स्किन में मौजूद नमी को लॉक कर देता है। यह स्किन हाइड्रेट करने के साथ ही स्किन को डिटॉक्स भी करता है।  इसकी बहुत सी वेरायटी मार्केट में मिल जाएगी। आप अपनी स्किन टाइप के हिसाब से ले सकती हैं।

क्या है बेनिफिट्स

रबर फेस मास्क स्किन को हाइड्रेट करने के साथ ही कोलेजन भी स्किन को प्रोवाइड करता है क्योकि इसमें कोलेजन पाउडर भी होता है। इसमें हाइड्रेटिंग इंग्रेडिएंट और एमिनो एसिड पाया जाता है जो आपकी स्किन को हाइड्रेट करने के साथ ही स्किन को सप्पल और यंग  बनाने में मदद करते हैं।यह स्किन के पीएच बैलेंस को ठीक रखता है। स्किन को स्पॉटलेस और ग्लोइंग बनाता है। यह एजिंग की परेशानी को भी दूर करता है। स्किन पोषण भी देता है जिससे स्किन थकी हुई नहीं दिखती।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *