Kiara Advani टॉपलेस फोटो के लिए हुईं जमकर ट्रोल, डेढ़ साल बाद दिया ये रिएक्शन


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी फिल्म ‘शेरशाह’ को लेकर चर्चा में हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्डनेस से लोगों को हैरत में डाल देती हैं. पिछले साल डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए अपने टॉपलेस फोटोशूट (Dabboo Ratnani’s Topless photoshoot) की तस्वीरें वायरल होने के बाद चर्चा में थीं. लेकिन इस मौके पर वह ट्रोल भी हुईं थीं. अब दो साल बाद कियारा ने ट्रोल का खुलकर जवाब दिया है.

पत्तों से छिपाया था बदन

इस फोटोशूट के बारे में आपको याद दिला दें कि इसमें कियारा आडवाणी (Kiara Advani) कुछ बड़े से पत्तों के पीछे खड़े होकर पोज देते हुए नजर आई थीं. इस शूट में कियारा बहुत खूबसूरत लग रही थी. लेकिन इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर इतना हंगामा मचाया जितना शायद कियारा और डब्बू ने भी नहीं सोचा था. जितने लोग पसंद करने वाले थे उतने ही इसकी आलोचना करने वाले भी सामने आए.

अरबाज के शो में दिया जवाब

हाल ही में अरबाज खान द्वारा होस्ट किए गए चैट शो ‘पिंच 2’ में कियारा मेहमान बनकर शामिल हुईं. अरबाज ने उन्हीं के सामने इंस्टाग्राम पर इस मामले में कुछ कमेंट पढ़कर सुनाए. यहां अरबाज ने एक कमेंट पढ़ा जिसमें लिखा था, ‘2020 में बस यही एक चीज अच्छी हुई थी.’ जिस पर कियारा ने प्रतिक्रिया दी, ‘मैं इसे एक तारीफ के रूप में लूंगी.’ जब एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘काश! ये पत्ता बकरी खा जाती’, कियारा ने ये सुनते ही चिल्लाया और डर वाला एक्सप्रेशन दिया.

कैसे हुआ था शूट

कियारा आडवानी ने अपने इस टॉपलेस फोटोशूट (Kiara Advani’s Topless Photoshoot) के विवाद के बारे में बात करते हुए, बताया, ‘मुझे खुद पता नहीं है ये कहां से कहां गया. यह डब्बू ही थे जो… वह पत्ते वाला आइडिया लेकर साामने आए, यह बहुत ही खूबसूरत आइडिया था. हमने मिलकर इसे पूरा किया.

सिद्धार्थ संग कैसी है केमिस्ट्री

कियारा आडवाणी वर्तमान में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘शेरशाह’ की सफलता का आनंद उठा रही हैं. सिद्धार्थ के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में बोलते हुए, अभिनेत्री ने ईटाइम्स को बताया था, ‘एक सह-कलाकार के रूप में, सिद्धार्थ बेहद प्रेरित और केंद्रित है. वह बहुत तैयारी करना पसंद करते हैं और बहुत सारी रीडिंग करते हैं. यह बिल्कुल वैसा ही है जैसा मैं किसी फिल्म में काम करना पसंद करता हूं. तो, इस मायने में, हम बहुत अच्छे से साथ रहे. एक दोस्त के तौर पर मैं कहूंगी कि वह इंडस्ट्री में मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं. मुझे लगता है, एक दोस्त के रूप में भी, वह फुलऑफ लाइफ है और हमेशा उसके साथ रहने में मजा आता है.’

इन फिल्मों में व्यस्त हैं कियारा 

कियारा आडवाणी अगली बार अनीस बज्मी की ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आएंगी, जिसमें कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. उनके पास वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर की फैमिली ड्रामा ‘जुग जुग जीयो’ भी है.

इसे भी पढ़ें: Shama Sikander ने एक हैट से छिपाया पूरा बदन, PHOTO ने मचाया तहलका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *