KBC 14: हॉट सीट पर बैठीं दृष्टिबाधित कंटेस्टेंट, बोलीं- मेरी फेवरेट फिल्म है Amitabh Bachchan की ‘ब्लैक’


amitabh bachchan- India TV Hindi News
Image Source : IANS
amitabh bachchan

Kaun Banega Crorepati 14: एक दृष्टिबाधित प्रतियोगी अनेरी आर्य ने ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ साझा किया कि उनकी 2005 की फिल्म ‘ब्लैक’ की वो बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित ‘ब्लैक’ 2005 में रिलीज हुई थी। इसमें शेरनाज पटेल और धृतिमान चटर्जी भी सहायक भूमिकाओं में हैं। फिल्म एक बहरी और अंधी महिला मिशेल की कहानी और उसके शिक्षक देबराज के साथ उसके रिश्ते की कहानी बताती है।

अनेरी आर्य का यह भी कहना है कि वह फिल्म की कहानी से जुड़ी क्योंकि वह खुद आंखों से देख नहीं सकती और उनको भी अपने शिक्षक से बहुत बड़ा समर्थन मिला है।

अनेरी आर्य उल्लेख करती है, “सर, आपने फिल्म (ब्लैक) में एक शिक्षक की भूमिका निभाई है और आपके प्रभाव से, रानी मुखर्जी का चरित्र खुद को व्यक्त करने और विकसित करने में सक्षम हुआ। ठीक उसी तरह, मेरे पास भी एक शिक्षक है, मेरी पीएचडी गाइड है, डॉ सुनील शाह।”

Aamna Sharif ने पिंक बिकिनी पहन गिराईं बिजलियां, शेयर की सबसे बोल्ड PHOTOS

अनेरी आर्य के लिए हॉटसीट पर आने और बिग बी को फिल्म और खाने की अपनी पसंदीदा किताब के बारे में बताने से ज्यादा रोमांचक कुछ नहीं था।

गुजरात के सूरत की रहने वाली 26 वर्षीय ‘केबीसी 14’ की प्रतियोगी श्री भिकाका सोचत्र गवर्नमेंट आर्ट्स एंड साइंस कॉलेज में अंग्रेजी की सहायक प्रोफेसर हैं।

Karan Johar Support Paras Kalnavat: ‘अनुपमा’ छोड़ना था सही फैसला, पारस कलनावत के सपोर्ट में आए करण जौहर

मेजबान के साथ बातचीत के दौरान वह अपने माता-पिता को उसकी पढ़ाई पूरी करने में मदद करने का श्रेय देती है और गुजराती व्यंजनों के बारे में भी बताती है।

अनेरी कहती हैं, “श्री बच्चन और मैंने बहुत सारी बातचीत साझा की, मैंने उन्हें फ्रांज काफ्का की अपनी पसंदीदा किताब ‘द मेटामोफरेसिस’ और उनकी पसंदीदा फिल्म ‘ब्लैक’ के बारे में बताया।”

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: फाइनली! मेकर्स को मिले नए तारक मेहता, ‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट ने ली शैलेश लोढ़ा की जगह





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.