KBC 13: सुनील शेट्टी से मां की बात सुनकर रो पड़े जैकी श्रॉफ, अमिताभ बच्चन की भी आंखें हो गईं नम


Image Source : INSTA: SONYTVOFFICIAL
KBC 13: सुनील शेट्टी से मां की बात सुनकर रो पड़े जैकी श्रॉफ, अमिताभ बच्चन की भी आंखें हुईं नम 
 

बॉलीवुड में कई सितारों की दोस्ती की मिसाल पेश की जाती है। जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी भी ऐसे ही दोस्तों में से एक हैं। दोनों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत की थी। सुनील ने एक संघर्ष भरे दिनों का मां से जुड़ा एक ऐसा किस्सा सुनाया, जिसे सुनकर जैकी रो पड़े। वहीं, अमिताभ बच्चन की भी आंखें नम हो गईं। उनका वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

दरअसल, जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी जल्द ही रिएलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ में नज़र आएंगे, जहां वे दोनों होस्ट अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठेंगे। सवाल-जवाब के साथ वे अपने पुराने दिनों को भी याद करेंगे। केबीसी 13 के कई प्रोमो सामने आए हैं, जिसमें दोनों अपनी जिंदगी से जुड़े अनकहे राज खोल रहे हैं। 

KBC 13: अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से पूछा रोहित शर्मा या गर्लफ्रेंड, जवाब सुनकर आ जाएगी हंसी

अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि सुनील शेट्टी मां के बारे में बता रहे हैं। वो कहते हैं- ‘दादा ने बहुत खूबसूरत बात कही थी कि जब एक रूम की खोली में था और मां खांसती थी तो दादा को पता चल जाता था कि मां खांस रही है। जब बड़े घर में गए तो उन्हें पता ही नहीं चला कि मां कब गुजर गई।’

ये बात सुनकर जैकी खुद को रोक नहीं पाते हैं और फफक कर रो पड़ते हैं। सुनील और अमिताभ की भी आंखों में आंसू आ जाते हैं। इसके बाद बिग बी कहते हैं कि आजकल के जमाने में ऐसी दोस्ती बहुत कम देखने को मिलती है।

इस ‘शानदार शुक्रवार’ एपिसोड को आप 24 सितंबर को रात 9 बजे सिर्फ सोनी टीवी पर देख सकते हैं।

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *