Katrina Kaif और Vicky Kaushal का दिवाली के दिन हुआ रोका? इस डायरेक्टर के घर पर हुआ फंक्शन!


Katrina Kaif And Vicky Kaushal Roka Ceremony: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की रोका सेरेमनी की खबरें इन दिनों चर्चा में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिवाली के दिन विक्की कौशल और कैटरीना की सीक्रेट रोका सेरेमनी हुई है. एक था टाइगर के डायरेक्टर कबीर खान के घर दिवाली पार्टी के दौरान विक्की और कैटरीना के परिवारों की मौजूदगी में एक्टर-एक्ट्रेस का रोका हुआ. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की और कैटरीना की रोका सेरेमनी काफी सुंदर थी. कैटरीना ने खूबसूरत लहंगा पहना हुआ था. लाइट और डेकोरेशन भी कमाल का किया गया था. दिवाली के दिन शुभ मुहूर्त था इसलिए दोनों के परिवारों ने ये सेरेमनी करने का फैसला लिया. डायरेक्टर कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, दोनों कैटरीना के लिए परिवार के जैसे हैं. बता दें कि कैटरीना कबीर खान को अपना राखी भाई मानती हैं. उन्होनें कैटरीना-विक्की की रोका सेरेमनी को काफी सुंदर तरह से होस्ट किया.  



रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसी चर्चा है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में शादी करने वाले हैं. पहले दोनों विदेश में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले थे, लेकिन बिजी शेड्यूल के चलते दोनों ने भारत में ही शादी करने का फैसला किया है. कैटरीना रॉयल वेडिंग चाहती थीं इसलिए शादी राजस्थान के एक किले में की जाएगी. विक्की और कैटरीना अपना हनीमून तक स्किप करेंगे, क्योंकि फिलहाल दोनों का शेड्यूल बहुत बिजी है. शादी के बाद कैटरीना फिल्म टाइगर 3 में काम करेंगी और विक्की कौशल भी सैम बहादुर की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 15: Ekta Kapoor ने Shamita Shetty को कराया जवाबदारी का अहसास, अब बिग बॉस के घर में मचेगा नया धमाल 

परवरिश हो तो ऐसी… Madhuri Dixit के बेटे ने कैंसर पीड़ितों के लिए किया ये काम, मां ने वीडियो शेयर कर कहा, ”गर्व है”





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *