Karan Johar ने की बड़ी घोषणा बोले- ‘Koffee with Karan’ मेरी जिंदगी का हिस्सा था, लेकिन अब…


Karan Johar ने की बड़ी घोषणा बोले- 'Koffee with Karan' मेरी जिंदगी का हिस्सा था, लेकिन अब...

Karan Johar ने की बड़ी घोषणा

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर अपनी फिल्मों के अलावा अपने स्टाइल और रियलिटी शोज में जज की भूमिका को लेकर आए दिनों सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में बने रहते हैं. इसके अलावा उनका एक रियलिटी शो आए दिनों विवादों में बना रहता था. जी हां, हम करण जौहर के कॉफी विद करण शो की बात कर रहे हैं. इस शो में करण बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियों को बुलाते हैं. जहां वे उनसे उनके राज और गॉसिप्स करते हैं. इस वजह से शो आए दिनों लाइमलाइट में रहता था. 

यह भी पढ़ें

वहीं पिछले दिनों उम्मीद जताई जा रही थी की करण जौहर एक बार अपना शो कॉफी विद करण लेकर आ रहे हैं. जिसे लेकर लगातार सोशल मीडिया पर गॉसिप्स भी चल रही थीं. वहीं करण जौहर ने सभी बातों पर विराम लगा दिया है. जी हां, हाल ही में करण जौहर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक घोषणा की है. जिसे सुन फैंस थोड़ा हैरान हो गए हैं और कमेंट उनसे उनकी इस घोषणा के बारे में पूछ रहे हैं.

बता दें की करण जौहर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट किया है इस पोस्ट में वे लिखते हैं- ‘दोस्तों कॉफी विद करण मेरी और आपकी जिंदगी का एक हिस्सा रहा है. इस शो के 6 सीजन आए और इस  सीजन ने काफी गहरा प्रभाव डाला. वहीं मुझे भारी दिल करते हुए ये कहना पड़ रहा है की यह शो अब यहीं तक है. यानी कि शो अब दोबारा लौट कर नहीं आएगा. बता दें की साल 2019 में कॉफी विद करण का छठा सीजन रिलीज हुआ था. 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.