Karan and Tejasswi Bollywood Debut | तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने साइन की फिल्म? बॉलीवुड का ये बड़ा डायरेक्टर बनाएगा मूवी

[ad_1]

एक रिपोर्ट की माने तो करण और तेजस्वी जल्द ही निर्देशक मुकेश छाबड़ा की अगली फिल्म के लिए एक साथ स्क्रीन साझा करेंगे। मनोरंजन पोर्टल द्वारा उद्धृत एक स्रोत ने दावा किया कि “ऐसी बातें हैं कि दोनों एक साथ एक फिल्म में अभिनय करने जा रहे हैं।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टीवी के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। जब से वे बिग बॉस 15 के घर के अंदर एक-दूसरे के प्यार में पड़े हैं, तब से वे फैंस के दिलों और सुर्खियों में हैं। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद यह जोड़ी पहले  एक संगीत वीडियो में एक साथ दिखाई दी थी, अब ऐसा लगता है कि वे एक साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने की योजना बना रहे हैं। जी हां खबरें आ रही हैं कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अपना बॉलीवुड डेब्यू साथ में कर सकते हैं।

 

 

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की बॉलीवुड में एंट्री

टेली चक्कर की एक रिपोर्ट की माने तो करण और तेजस्वी जल्द ही निर्देशक मुकेश छाबड़ा की अगली फिल्म के लिए एक साथ स्क्रीन साझा करेंगे। मनोरंजन पोर्टल द्वारा उद्धृत एक स्रोत ने दावा किया कि “ऐसी बातें हैं कि दोनों एक साथ एक फिल्म में अभिनय करने जा रहे हैं। मुकेश छाबड़ा लंबे समय से दोनों के साथ सहयोग करना चाहते हैं और प्रशंसकों को जल्द ही अच्छी खबर मिल सकती है। खैर अगर करण और तेजस्वी एक प्रोजेक्ट के लिए एक साथ आते हैं, तो यह निश्चित रूप से तेजरान के प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट होगी। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की फिल्म

इस साल की शुरुआत में, करण कुंद्रा से पूछा गया था कि क्या वह और तेजस्वी जल्द ही किसी प्रोजेक्ट के लिए सहयोग करने की योजना बना रहे हैं, जब अभिनेता ने साझा किया, “ईमानदारी से कहूं तो, तो अगर कुछ बड़ा प्रोजेक्ट होता है तभी मैं और तेजस्वी साथ आएंगे। जब मैं व्यापक कहता हूं, तो मैं बजट की बात नहीं कर रहा हूं। मैं चाहता हूं कि सही निर्देशक सही स्क्रिप्ट शूट करे। मैं चाहता हूं कि परियोजना से सही लोग जुड़ें, जो अपने काम के प्रति जुनूनी हों। मेरा और उनका एक साथ आना बेहद खास है और मैं इस मोमबत्ती को इतनी आसानी से नहीं जलाने जा रहा हूं।”

इस बीच, करण कुंद्रा जल्द ही भेड़िया नामक एक वैम्पायर शो में दिखाई देंगे। अभिनेता शो के लिए रीम शेख और गशमीर महाजनी के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे। वहीं, तेजस्वी प्रकाश फिलहाल नागिन 6 में नजर आ रही हैं। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में मन कस्तूरी रे के साथ मराठी फिल्म में डेब्यू किया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *