K3G में पू के किरदार से नाखुश थे शाहरुख: करण ने शेयर किया किस्सा बोले- रणधीर कपूर ने कॉमेडियन जॉनी लीवर से की थी करीना की तुलना


30 मिनट पहले

फिल्म कभी खुशी कभी गम डायरेक्टर करण जौहर के करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करण ने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि करीना के पिता ने ‘पू’ के किरदार की तुलना कॉमेडियन जॉनी लीवर से की थी, क्योंकि वो एक फनी कैरेक्टर था। लेकिन सेट पर जब पू के जोक सुनाए गए, तो वहां पर कोई भी नहीं हंसा।

खुद शाहरुख खान ने भी करण को अकेले में ले जाकर कहा कि पू का कैरेक्टर उन्हें बिल्कुल भी फनी नहीं लग रहा। नेगेटिव फीडबैक के बाद भी करण अपनी जिद्द पर अड़े रहे और अंत में ये किरदार लोगों का फेवरेट बन गया।

पू के जोक्स पर कोई भी नहीं हंस रहा था- करण
ऑल अबाउट मूवीज पॉडकास्ट में बातचीत के दौरान करण ने कहा- ‘ रणधीर कपूर ने पू के किरदार की तारीफ में कहा था कि वो फिल्म में जॉनी लीवर की तरह दिखेंगी। लेकिन सेट पर इसका उल्टा हुआ और उनके उसके जोक्स पर कोई भी नहीं हंस रहा था।’

अगर सिचुएशन अलग होती तो मैं करीना के साथ रिलेशनशिप में होता- करण
बातचीत के दौरान करण ने कहा- ‘करीना असल लाइफ में जब वी मेट की गीत से ज्यादा पू जैसी हैं। मैं उनसे कहता हूं कि अगर सिचुएशन अलग होती, तो मैं उनके साथ रिलेशनशिप में रहना चाहता हूं।’
करण ने शेयर किया शूटिंग का किस्सा
करण से जब यह कहा गया कि इतने समय के बाद भी लोग आज तक पू के डायलॉग दोहराते हैं, तो इसपर उन्होंने कहा- ‘जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं, तो मुझे ताज्जुब होता है कि क्या PHAT(प्रिटी हॉट एंड टेंप्टिंग)भी कोई चीज थी, या मैंने इसे बनाया था?

‘क्योंकि 2001 में जब मैंने वो डायलॉग लिखे थे और वो उन्हें बोल रही थी, तो सेट पर कोई नहीं हंस रहा था। केवल मैं करीना ही इन लाइन्स पर हंस रहे थे।

शाहरुख को मजाकिया नहीं लगा था पू का किरदार
करण ने शूटिंग के दिनों को याद करते हुए कहा- ‘किसी को भी समझ नहीं आ रहा था कि हम क्या कर रहे थे। इस दौरान शाहरुख मुझे एक तरफ लेकर गए और कहा- मुझे ये कैरेक्टर बिल्कुल भी मजाकिया नहीं लग रहा है, आप फिजूल में इस किरदार पर मेहनत कर रहे हैं।

पू अपने समय से आगे थी-करण
जब सेट पर कोई नहीं हंसा तो हमने सोचा कि शायद हम फिल्म के लिए एक अच्छा कैरेक्टर नहीं बना पाए। पू अपने समय से आगे थी, लेकिन यह भी सच है कि ये कैरेक्टर ओरिजिनल नहीं था।’ बता दें कि कभी खुशी कभी गम ने उस दौरान बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया था।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *