Jio के इस प्लान में 3 महीने फ्री चलाएं Disney+ Hotstar, मिलेगा 84GB डेटा भी


हाइलाइट्स

आज लोग सिनेमाघर से ज्यादा ओटीटी पर नई फिल्में और शो देखना पसंद करते हैं.
इसके चलते Disney+ Hotstar पसंदीदा ओटीटी प्लेटफॉर्म बन गया है.
लोग मूवी से लेकर क्रिकेट मैच तक Disney+ Hotstar पर देखते हैं.

नई दिल्ली. ओटीटी की ओर लोगों की बढ़ती दिलचस्पी के मद्देनजर ज्यादातर फिल्म मेकर्स अपनी फिल्म थिएटर की जगह सीधे OTT पर रिलीज करना चाहते हैं. फिल्म ही नहीं बल्कि आज व्यूवर्स OTT पर वेब सीरीज और टीवी प्रोग्राम का भी लुत्फ उठाते हैं. इन सब के अलावा, क्रिकेट लवर्स को भी इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मैच का लाइवस्ट्रीम देखने को मिलता है. आज कल व्यूवर्स बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की मूवी Disney+ Hotstar पर देखना पसंद करते हैं. इसलिए वे इसका सब्सक्रिप्शन खरीदते हैं.

हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने Disney+ Hotstar का अब-तक सब्सक्रिप्शन नहीं लिया है. अगर आपने भी इसका सब्सक्रिप्शन नहीं लिया है, तो आज आपको जियो के एक ऐसे प्रीपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें न सिर्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है बल्कि ढेर सारा डेटा भी मिलता है. अच्छी बात यह है कि Reliance Jio के इस मीडियम टर्म प्लान की कीत 600 रुपये से भी कम है.

90 दिन फ्री मिलेगा सब्सक्रिप्शन
Jio के इस प्लान की कीमत 583 रुपये है. कंपनी का यह प्लान 56 दिन तक की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ डेली 100 एसएमएस फ्री मिलेंगे. इसके अलावा इस प्लान में आपको डेली 1.5GB डेटा भी मिलता है. 56 दिन की वैलिडिटी के हिसाब से प्लान में 84GB डेटा मिलता है. जियो का यह प्लान यूजर्स को OTT सब्सक्रिप्शन भी फ्री में ऑफर करता है. इस प्लान के तहत यूजर्स को 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar Mobile फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.गौरतलब है कि इस प्लान में मिलने वाली डेली FUP डेटा लिमिट खत्म होने के बाद, इंटरनेट स्पीड घटकर 64 Kbps हो जाती है.

यह भी पढ़ें- Flipkart Big Billion Days Sale: आईफोन 12 मिनी पर मिलेगा भारी डिस्काउंट, आधी कीमत में मिलेगा AC

नहीं करना होगा अतिरिक्त भुगतान
यह प्लान उन जियो ग्राहकों के लिए एक अच्छा ऑप्शन है जो Disney+ Hotstar Mobile के लिए अतिरिक्त भुगतान नहीं करना चाहते. वे इस प्लान के तहत बिना अतिरिक्त भुगतान के तीन महीने के लिए मुफ्त Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं. इस प्लान के साथ दिया जाने वाला डेली डेटा भी ज्यादातर भारतीयों के लिए पर्याप्त है. यदि किसी यूजर का हाई-स्पीड डेटा समाप्त हो जाता है, तो यूजर वह जियो के 4G डेटा वाउचर से रिचार्ज करा सकते हैं, जो केवल 15 रुपये से शुरू होते हैं.

कैसे करें ओटीटी सब्सक्रिप्शन लॉग-इन
जियो का डिजनी प्लस हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन पाने के लिए यूजर्स को अपने स्मार्टफोन में Disney+ Hotstar ऐप डाउनलोड करनी होगी. इसके बाद ऐप को अपने जियो नंबर से लॉग-इन करना होगा. इसके बाद आपको जियो नंबर के साथ मिलने वाला ओटीटी बेनेफिट्स मिल जाएगा.

Tags: Hotstar, Jio, Reliance, Tech news, Tech News in hindi



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.