Jharkhand: BJP नेता गोली मारने के बाद पत्थर से सिर पर वार, गंभीर स्थिति में रांची रेफर


हाइलाइट्स

घटना झारखंड के गुमला जिले की है
बीजेपी नेता का नाम सुमित केसरी बताया जाता है
दीपक को गंभीर स्थिति में रांची में भर्ती कराया गया है

रिपोर्ट- रूपेश कुमार भगत

गुमला. झारखंड में अपराधियों ने बीजेपी के एक नेता पर जानलेवा हमला किया है. घटना गुमला जिला की है जहां के पालकोट निवासी भाजपा नेता सुमित केसरी पर अज्ञात अपराधियों ने जानलेवा हमला कर दिया. सुमित केसरी को गोली मारी गई और हथियार सहित पत्थर से सिर पर वार किया गया. बताया जाता है कि गोली सुमित के पैर पर लगी, इसके बाद अपराधियों ने बड़ी बेरहमी से किसी हथियार और पत्थर से सिर पर हमला किया और मौके से फरार हो गए.

घटना की सूचना पर पालकोट थाना प्रभारी अनिल लिंडा दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में सुमित को इलाज हेतु सदर अस्पताल लाया गया. गंभीर स्थिति में उनको रांची रेफर किया गया. थाना प्रभारी अनिल लिंडा ने जानकारी देते हुए बताया कि पूरे घटनाक्रम का स्पष्ट खुलासा नहीं हुआ है लेकिन सूचना के अनुसार सुमित केसरी अपने भतीजा के साथ ईंट भट्ठा की ओर गया था जहां से लौटने के क्रम में ये हमला हुआ.

आपके शहर से (रांची)

रोकेडेगा मोड़ के समीप दो अपराधियों ने उन्हें रोका. अपराधियों ने सुमित के भतीजा को भगा दिया और किसी को कुछ नहीं बताने की धमकी दी. इसके बाद सुमित को गोली मारी गई लेकिन गोली सुमित के पैर पर लगी जिससे वह गिर पड़ा. इसके बाद अपराधियों ने पत्थर और किसी हथियार से सिर पर वार किया. घटना के बाद अपराधी मौके से भाग निकले. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है और जल्द ही अपराधी गिरफ्त में होंगे. मेडिका रांची में सुमित केसरी का उपचार जारी है और उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

Tags: Crime News, Gumla news, Jharkhand news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *