Jaipur Pink Panthers की जीत के जश्न में Aishwarya को जबरदस्ती गले लगा बैठे Abhishek Bachchan! लोगों ने कर दिया ट्रोल


Abhishek Bachchan

Instagram

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम की जीत के बाद ऐश्वर्या अपने हाथ ऊपर कर के खड़ी हो जाती है, इतने में हद से ज्यादा खुश अभिषेक बच्चन उन्हें कमर से बुरी तरह खींचते हैं और गले लगा लेते हैं। उनके छोड़ने के बाद अभिनेत्री को अपनी टी-शर्ट ठीक करते देखा जा सकता है।

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल, शनिवार शाम अभिनेता की कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स ने प्रो-कबड्डी लीग में शानदार प्रदर्शन करते हुए नौवें सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की। टीम की धमाकेदार जीत के बाद अभिषेक और ऐश्वर्या की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गयी और दोनों ने नाचते हुए इसका जश्न मनाया। इस दौरान कपल की बेटी आराध्या भी उनके साथ वहां मौजूद थी। जश्न मनाते हुए ऐश-अभिषेक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें यूजर ने कुछ ऐसा देख लिया, जिसकी वजह से उन्होंने अभिनेता को बुरी तरीके से ट्रोल करना शुरू कर दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम की जीत के बाद ऐश्वर्या अपने हाथ ऊपर कर के खड़ी हो जाती है, इतने में हद से ज्यादा खुश अभिषेक बच्चन उन्हें कमर से बुरी तरह खींचते हैं और गले लगा लेते हैं। उनके छोड़ने के बाद अभिनेत्री को अपनी टी-शर्ट ठीक करते देखा जा सकता है। बस यहीं बात इंटरनेट यूजर्स को रास नहीं आयी और उन्होंने अभिनेता की आलोचना करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘जबरदस्ती का हग।’ एक अन्य ने लिखा, ‘अपनी बीवी को ऐसे कौन खींचता है।’ ट्रोलिंग के बीच कुछ लोग अभिनेता के समर्थन में भी कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा, ‘उसकी बीवी वो कैसे भी खींचे लोगो को क्या दिक्कत है।’ एक अन्य ने कमेंट किया, ‘उसने अपनी बीवी को हग ही तो किया है, इसमें गलत क्या है।’





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *