Isha Koppikar Birthday: ‘खल्लास गर्ल’ को प्रोड्यूसर अकेले मिलने बुलाया


Isha Koppikar Birthday: खल्लास गर्ल के नाम से जानी जाने वाली एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) फिल्म कंपनी के फेमस गाने खल्लास से चर्चा में आईं थी। इसी गाने के बाद से उन्हें खल्लास गर्ल का टाइटल मिल गया। आज ईशा का जन्मदिन है, जी हां उनका जन्म 19 सितंबर साल 1976 को हुआ था। वैसे तो ईशा की फैन फॉलोइंग कमाल की है, लेकिन फिल्मों में उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिली। आज एक्ट्रेस के बर्थडे के मौके पर हम आपको उनके जीवन से जुड़ी कुछ अहम बातें बताने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ‘जवान’ की Nayanthara ब्यूटी ही नहीं फिटनेस में भी आगे, जानें साउथ की लेडी सुपरस्टार का सीक्रेट मंत्र

ताइक्वांडो में हैं ब्लैक बेल्ट  (Isha Koppikar Birthday)

खल्लास गर्ल ईशा कोप्पिकर न सिर्फ एक्टिंग में बल्कि कई अन्य फील्ड में भी पकड़ रखती हैं। कम ही लोगों को पता होगा कि एक्ट्रेस को तायक्वोंडो में ब्लैक बेल्ट भी मिल चुकी है। अपने इस हुनर को वो कई बार दिखा भी चुकी हैं।

बॉलीवुड के अलावा इन फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने अपने फिल्मी करियर में बेशक बहुत सफलता न पाई हो लेकिन फिर भी लोग उनकी एक्टिंग का लोहा मानते हैं। एक्ट्रेस ने न सिर्फ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बल्कि कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मराठी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना खास योगदान किया है।

एक फोटोशूट ने किया फेमस

पता हो कि ईशा कोप्पिकर ने अपने कॉलेज के दिनों में एक फोटोशूट करवाया था। इसी फोटोशूट ने उनकी जिंदगी बदल दी और उन्हें कई ब्रांड्स और एड्स के ऑफर मिलने लगे। एक्ट्रेस ने एक्टिंग के फील्ड में तमिल फिल्म चंद्रलेखा से कदम रखा और  फिर साल 1997 में फिल्म ‘एक था दिल एक थी धड़कन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं ईशा  (Isha Koppikar Birthday)

एक इंटरव्यू में खुद ईशा कोप्पिकर ने इस बात का खुलासा किया था कि वो कास्टिंग काउच और भाई-भतीजावाद को झेल चुकी हैं। उन्होंने खुलासा किया कि, एक फिल्म के प्रोड्यूसर ने उन्हें अकेले मिलने के लिए बुलाया और एक्ट्रेस ने उनके इस ऑफर को ठुकरा दिया।

इस ऑफर को ठुकराना एक्ट्रेस को भारी पड़ा और उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया। ईशा ने बताया कि, फेमस फिल्म निर्माता ने उन्हें अपने घर अकेले बुलाया और कहा कि आपको हीरो की अच्छी किताबों में रहना होगा। जबकि मुझे नहीं पता था कि इसका क्या मतलब है। इसलिए, मैंने फोन किया और उसने मुझसे अकेले मिलने के लिए कहा।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *