IPL 2022: मुंबई ने जीती हारी हुई बाज़ी, रोमांचक मुकाबले में गुजरात को 5 रन से हराया


Gujarat Titans vs Mumbai Indians:  आईपीएल 15 में गुजरात टाइटंस का सामना मुंबई इंडियंस से हुआ. इस मैच में मुंबई ने रोमांचक मुकाबले में गुजरात को 5 रन से हरा दिया. 178 रन के स्कोर का पीछा करते हुए गुजरात की टीम सिर्फ 172 रन ही बना सकी. आखिरी ओवर में गुजरात को जीत के लिए 9 रन चाहिए थी लेकिन डेनियल सैम्स ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए सिर्फ 3 रन ही दिए और टीम को सीजन की दूसरी जीत दिला दी. 

आखिर में फेल हुए गुजरात के बल्लेबाज़

178 रनों के स्कोर का पीछा करते हुए  गुजरात की टीम ने पहले विकेट के लिए 12 ओवर में ही 106 रन जोड़ दिए. इस दौरान गिल ने 36 गेंदों में 52 रन की पारी खेली अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने  6 चौके और 2 छक्के लगाए. उन्हें अश्विन ने आउट किया. उनके आउट होने के बाद साहा भी ज्यादा देर पिच पर नहीं रुक सके और 55 रन बना कर आउट हो गए. उनका विकेट भी अश्विन ने लिया. दो विकेट गिरने के बाद साईं और हार्दिक ने स्कोर को आगे बढ़ाया.

 

हालांकि साईं सुदर्शन भी कुछ ख़ास नहीं कर सके और 14 रन बना कर हिट विकेट हो गए. उनके आउट होने के बाद मिलर और हार्दिक ने टीम को स्कोर को आगे बढ़ाया. हार्दिक भी आज कुछ ख़ास नहीं कर पाए और 24 रन बना कर आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद राहुल तेवतिया और मिलर ने एक बार फिर से टीम जीत के पास ले गए. हालांकि वो जीत नहीं दिला पाए और टीम 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 172 रन ही बना सकी. 

मुंबई इंडियंस ने बनाया सम्मानजनक स्कोर 

ईशान किशन (45) और टिम डेविड (नाबाद 44) की शानदार बल्लेबाजी की वजह से ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के 51वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस  ने गुजरात टाइटंस  को 178 रनों का लक्ष्य दिया. मुंबई ने 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 177 रन बनाए. टीम की ओर से ईशान और कप्तान रोहित शर्मा ने 45 गेंदों में 74 रनों की ओपनिंग साझेदारी की. गुजरात की ओर से राशिद खान ने दो विकेट चटकाए. वहीं, लॉकी फर्ग्यूसन प्रदीप सांगवान और अल्जारी जोसेफ ने एक-एक विकेट लिया.

(इनपुट: एजेंसी)

यह भी पढ़ें : 

DC vs SRH: उमरान मलिक ने फेंकी आईपीएल के इतिहास की सबसे तेज गेंद! तोड़ डाला अपना ही रिकॉर्ड

IPL 2022: ऋषभ पंत की कप्तानी से प्रभावित हुआ टीम इंडिया का पूर्व खिलाड़ी, कहा- अकेले दिला सकते हैं जीत





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.