iPhone की चाहत ने बना दिया हत्यारा, डिलीवरी ब्वॉय की चाकू मारकर की हत्या- तीन दिन बाद जलाया शव


Karnataka Delivery Boy Murder: कर्नाटक के हासन में एक बेहद ही खौफनाक मामला सामने आया है जहां एक युवक ने कथित तौर पर एक ई-कॉमर्स डिलीवरी ब्वॉय की चाकू मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी के पास सेकेंड हैंड आईफोन (iPhone) के लिए पैसे नहीं थे. जिसे उसने ऑनलाइन ऑर्डर किया था. पुलिस सूत्रों ने कहा कि गिरफ्तार किए गए आरोपी ने पीड़िता के शव को तीन दिनों तक अपने घर में एक बोरे में रखा था, जिसके बाद वह उसे बाहर निकालने और उसके शव को जलाने में कामयाब रहा. यह घटना 7 फरवरी को हासन के अरसीकेरे शहर में हुई और पीड़ित और आरोपी दोनों का पहला नाम हेमंत था.

पुलिस के मुताबिक,अर्सिकेरे शहर के लक्ष्मीपुरा लेआउट के पास रहने वाले  20 साल के हेमंत दत्त ने हाल ही में एक ई-कॉमर्स पोर्टल पर सेकेंड हैंड आईफोन के लिए ऑर्डर दिया था. इस बुकिंग को पहुंचाने कि जिम्मेदारी ई-कार्ट के डिलीवरी बॉय हेमंत नाइक को मिली. तय वक्त पर जब हेमंत नाइक आईफोन लेकर लक्ष्मीपुरा इलाके में स्थित उसके घर पहुंचाया गया, तो आरोपी ने उसे घर के बाहरी कमरे में इंतजार करने के लिए कहा, जबकि वह दूसरे कमरे से पैसे लेने गया.

घर में बुलाकर किया चाकू से वार
कुछ देर बाद आरोपी पैसे के बजाय एक धारदार चाकू लेकर लौटा और  डिलीवरी ब्वॉय पर चाकू से वार करने लगा. आरोपी के इस खौफनाक हरकत से डिलीवरी ब्वॉय की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी ने जब पीड़िता कि हत्या कर दी तब उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर वह लाश को किस तरह से ठिकाने लगाए? इसलिए उसने 3 दिनों तक लाश को अपने घर में ही रखे रहा. पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो सीसीटीवी फुटेज की मदद से इस अपराध को सुलझाया गया, जिसमें पता चला कि आरोपी पीड़िता के शव को अपने दोपहिया वाहन पर ले गया था, साथ ही उसे जलाने के लिए पेट्रोल भी खरीदा था.

ये भी पढ़ें: UP Crime: मेरठ में प्रेमी-प्रेमिका की गोली मारकर हत्या, हॉरर किलिंग के एंगल से जांच में जुटी पुलिस



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *