IND A vs NZ A: इंडिया ए टीम में शामिल हुए शारदुल ठाकुर, प्रसिद्ध कृष्णा की जगह मिला मौका


Shardul Thakur- India TV Hindi News
Image Source : PTI
Shardul Thakur

Highlights

  • इंडिया ए टीम में शामिल हुए शार्दुल ठाकुर
  • 8 सितंबर को न्यूजीलैंड ए के खिलाफ इंडिया ए दूसरा टेस्ट मैच
  • शार्दुल के पास फॉर्म में वापसी करने का शानदार मौका

IND A vs NZ A: न्यूजीलैंड ए और भारत ए के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच ड्रा रहा है। बेंगलुरू में न्यूजीलैंड ए के खिलाफ चल रही तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए आल राउंडर शारदुल ठाकुर को भारत ए टीम में शामिल किया गया है। शारदुल ठाकुर को चोटिल प्रसिद्ध कृष्णा की जगह टीम में मौका मिला है। प्रसिद्ध कृष्णा को पीठ की चोट की वजह से इस श्रृंखला से हटना पड़ा है। कृष्णा इस चोट की वजह से पहले चार दिवसीय टेस्ट में हिस्सा नहीं ले सके थे। ठाकुर को पहले दलीप ट्राफी के लिये पश्चिम क्षेत्र की टीम में चुना गया था लेकिन अब भारत ए में चुने जाने के बाद सौराष्ट्र के चेतन सकारिया क्षेत्रीय टीम में उनकी जगह लेंगे।

थाईलैंड में छुट्टियां मना हैं शार्दुल 

शार्दुल ठाकुर इस वक्त थाईलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं, अब वह जल्द से जल्द हुबली में भारत ए की टीम से जुड़ेंगे। भारत ए और न्यूजीलैंड ए की टीम हुबली में आठ सितंबर से दूसरा टेस्ट मैच खेलेगी। वहीं फिर से बेंगलुरू में 15 सितंबर से तीसरे टेस्ट मैच में भिड़ेंगे। न्यूजीलैंड ए की टीम तीन टेस्ट मैच और तीन वनडे मैच के लिए भारत के दौरे पर है।

इंग्लैंड के खिलाफ फ्लॉप रहे थे शार्दुल 

टीम इंडिया के स्टार ऑल राउंडर शार्दुल ठाकुर ने भारत के लिए अंतिम टेस्ट मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। उस टेस्ट मैच में शार्दुल ठाकुर फ्लॉप रहे थे। उन्होंने 2 इनिंग में मिलकर बल्ले से 5 रन बनाए थे। वही गेंद से सिर्फ 1 विकेट लिया था। शार्दुल के पास फॉर्म में वापस लौटने का यह शानदार मौका है। शार्दुल चाहेंगे की वह इस टेस्ट श्रृंखला के दौरान फॉर्म में वापसी करे।

भारत ए की टीम: प्रियांक पंचाल (कप्तान), अभिमन्यु ईश्वरन, रूतुराज गायकवाड़, रजत पाटीदार, सरफराज खान, एनटी तिलक वर्मा, केएस भरत (विकेटकीपर), उपेंद्र यादव (विकेटकीपर), कुलदीप यादव, सौरभ कुमार, राहुल चाहर, शारदुल ठाकुर, उमरान मलिक, मुकेश कुमार, यश दयाल और अर्जन नागवासवाला।

न्यूजीलैंड ए की टीम: टॉम ब्रूस (कप्तान), जो कार्टर, चाड बोवेस, मार्क चैपमैन, डेन क्लीवर (विकेटकीपर), जैकब डफ्फी, मैथ्यू फिशर, सीएएम फ्लेचर (विकेटकीपर), बेंजामिन लिस्टर, रोबर्ट ओ’ डोन्नेल्ल, रचिन रविंद्र,माइकल रिप्पीन, सीन सोलीअ, लोगन वैन बीक, जो वॉकर

Latest Cricket News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.