Imran Khan would have been better for job in PCB, not for PM | पीएम के लिए नहीं, पीसीबी में नौकरी के लिए बेहतर होते इमरान खान – Bhaskar Hindi



डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद।। पाकिस्तान के सिंध के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह का मानना है कि प्रधानमंत्री इमरान खान देश के प्रमुख के रूप में काम करने के बजाय पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) में बेहतर काम करते। जियो न्यूज की रिपोर्ट के हवाले से यह जानकारी मिली है। इस्लामाबाद में मीडिया से बात करते हुए सिंध के सीएम ने सत्तारूढ़ सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि सभी जानते हैं कि पीटीआई ने चुनाव कैसे जीता। उन्होंने आत्मविश्वास से कहा, अब पीटीआई के लोग चुनाव में अपनी गारंटी खो देंगे क्योंकि अब माहौल बदल चुका है।

प्रतिबंधित तहरीक-ए-लब्बैक पाकिस्तान (टीएलपी) के विरोध के परिणामस्वरूप पीटीआई सरकार ने देश में अराजकता को कैसे संभाला, इस पर टिप्पणी करते हुए सीएम ने कहा कि टीएलपी के मुद्दे पर सरकार की अक्षमता के कारण कीमती जानें चली गई। सीएम शाह ने कहा, पीटीआई सरकार ऐसे काम करती है जिसे वह ना थूक सकते और ना ही पचा सकते। उन्होंने सभी हितधारकों से बैठकर देश के हित में सोचने का आह्वान किया। उम्मीद जताते हुए कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम मौजूदा टी20 विश्व कप जीतेगी, सीएम ने कहा कि उन्होंने सुना है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि पाकिस्तान टीम उनकी वजह (इमरान खान) से अच्छा खेल रही है। उन्होंने कहा, मैंने पहले भी कहा था कि पीएम इमरान खान के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में काम करना बेहतर है।

(आईएएनएस)



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *