Hotel Leela Palace- होटल लीला पैलेस में ठगी करने वाले के महंगे शौक, 1 लाख का जूता तो… पढ़ें दिल्ली पुलिस का खुलासा


हाइलाइट्स

दिल्ली के लीला पैलेस होटल में मजे करने वाला शख्स गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि ठग को लग्जरी लाइफ की लत लग गई थी
मुंबई में भी एक 5 स्टार होटल में 8 महीने रुका था यह शख्स

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi Crime News) में 5 स्टार होटल लीला पैलेस (Hotel Leela Palace Delhi) में लाखों की ठगी करने वाला शख्स गिरफ्तार हो गया है. शख्स ने खुद को संयुक्त अरब अमीरात (United Arab Emirates) के शाही परिवार के कर्मचारी के रूप में पेश किया था. अब इस मामले में पुलिस ने नया खुलासा किया है. पुलिस ने कहा है कि गिरफ्तार 41 साल का मोहम्मद शरीफ दुबई में एक शेख के साथ काम करता था. वह लग्जरी लाइफ का आदी हो गया था.

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार जब वह वापस कर्नाटक के पुत्तूर जिले में अपने घर पहुंचा तो उसने खुद को लग्जरी लाइफ से अलग पाया. लग्जरी लाइफ की लत के कारण उसने फाइव स्टार होटल में रहने का फैसला किया. पुलिस के अनुसार आरोपी ने तीन महीने से अधिक समय तक लीला पैलेस होटल में रुका था. इसके बाद मौका मिलते ही 23,46,413 रुपये का बिना बिल चुकाए भाग निकला था.

पुलिस ने दावा किया कि शरीफ को ब्रांडेड जूते, कपड़े और कारें बहुत पसंद हैं. अधिकारियों के अनुसार, अगर वह किसी होटल में नहीं है तो उसे नींद नहीं आती है. एक जांच अधिकारी ने कहा, ‘हमने उससे घंटों पूछताछ की. उसने हमें शेख के बारे में बताया और कहा कि वह उनकी जीवन शैली, खासकर भव्य घरों से बहुत प्रभावित था. वह भारत में उस जीवन को फिर से जीना चाहता था. उसने हमें अपने जूते भी दिखाए और दावा किया कि उनकी कीमत 1 लाख रुपये है. उसने यह भी दावा किया कि उसने अपनी टी-शर्ट 10,000 रुपये में खरीदी थी.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

राज्य चुनें

दिल्ली-एनसीआर

राज्य चुनें

दिल्ली-एनसीआर

पढ़ें- विदेश से ट्रेनिंग लेकर लौटे शिक्षकों से CM केजरीवाल ने की बात, बोले- दिल्ली के स्कूलों का देश नहीं दुनिया से कम्पटीशन

ठग ने MBA कर रखा है 
पुलिस ने यह भी बताया कि शरीफ ने कर्नाटक से फाइनेंस और बिजनेस में एमबीए किया है. पुलिस ने कहा कि वह लगभग 10 साल से दुबई में है और उसने विभिन्न कंपनियों के साथ काम किया. उसने शादी नहीं की और अक्सर शेख के साथ यात्रा करता था. हालांकि, 2020 में उसे भारत वापस आना पड़ा. इसके बाद वह अपने घर पुत्तूर में अधिक समय तक नहीं रुका.

मुंबई के 5 स्टार होटल में भी कर चुका है ठगी
पुलिस ने बताया कि शरीफ वापस लौटने के बाद मुंबई भी गया. वहां वह एक 5 स्टार होटल में 6 से 8 महीने तक रहा. वहां बिल 80 से 90 लाख रुपये के करीब था. एक अधिकारी ने कहा कि हम होटल से संपर्क कर रहे हैं और कुछ समय में पूरी जानकारी मिल जाएगी. अधिकारी ने बताया कि वह वहां बिना बिल चुकाए भागने की फिराक में था. लेकिन होटल के कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया और उसे 50 से 60 लाख रुपये देने पड़े. उसके पास संपत्ति है लेकिन वर्तमान में वह बेरोजगार है.

Tags: Delhi Crime News, Delhi news, Delhi police



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *