Honey Singh with Girlfriend | तलाक के बाद नयी गर्लफ्रेंड के साथ दिखे हनी सिंह, मोटापा भी घटाया | Watch Video


Honey Singh

ANI

रैपर हनी सिंह दिल्ली के एक इवेंट में अपनी नई गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए। ये कपल एक इवेंट में साथ नजर आया था। दोनों काफी साथ में काफी अच्छे लग रहे थे। हनी सिंह ने अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ काफी टाइट से कपड़ा हुआ था। दोनों दिल्ली में हो रहे इवेंट से बाहर निकल रहे थे।

पंजाबी रैपर हनी सिंह और उनकी पत्नी की राहें अब अलग हो चुकी हैं। दोनों अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं। हाल ही में हनी सिंह को एक मिट्री गर्ल के साथ स्पॉट किया गया था। अब सुनने में आ रहा हैं वह लड़की कोई और नहीं बल्कि हनी सिंह की नयी गर्लफ्रेंड हैं।

हनी सिंह की नयी गर्लफ्रेड

रैपर हनी सिंह दिल्ली के एक इवेंट में अपनी नई गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए। ये कपल एक इवेंट में साथ नजर आया था। दोनों काफी साथ में काफी अच्छे लग रहे थे। हनी सिंह ने अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ काफी टाइट से कपड़ा हुआ था। दोनों दिल्ली में हो रहे इवेंट से बाहर निकल रहे थे। आपको बता दें कि अभी तर हनी सिंह की नयी गर्लफ्रेंड का नाम नहीं पता चला हैं। वहीं दूसरी तरफ फैंस का ध्यान हनी सिंह की गर्लफ्रेंड पर न जाकर उनकी फिटनेस पर गया। नेटिज़ेंस ने टिप्पणी की कि हनी सिंह अच्छे और पहले से फिट दिख रहे हैं। 

हनी सिंह का तलाक

सितंबर 2022 में उनकी पूर्व पत्नी शालिनी तलवार के साथ उनके तलाक को अंतिम रूप दिया गया। उसने 20 करोड़ रुपये के गुजारा भत्ता की मांग की थी लेकिन तलाक के समय उसने उसे एक करोड़ रुपये दिए। सूत्रों के मुताबिक, वह अपने फैसले से संतुष्ट हैं।

सिंगर की टूटी शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। शालिनी तलवार ने आरोप लगाया था कि उनका परिवार और वह गाली-गलौज करते थे। उसने कहा था कि उन्होंने उसे मानसिक और भावनात्मक रूप से मार डाला। तीस हजारी कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की थी। हनी सिंह की नई गर्लफ्रेंड का वीडियो देखकर एक नेटिजन की नजर उसके साथ बालेंसीगा हैंडबैग पर पड़ी। बैग की कीमत 3,050 अमेरिकी डॉलर से अधिक है, इसलिए कोई आश्चर्य नहीं कि इस पर लोगों का ध्यान गया।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *