Guru Vakri 2022: 12 साल बाद गुरु इस राशि में हुए वक्री, इन 3 राशियों के लिए 24 नवंबर तक का समय बेहद शुभ


Guru Vakri 2022: 12 साल बाद गुरु इस राशि में हुए वक्री, इन 3 राशियों के लिए 24 नवंबर तक का समय बेहद शुभ

Guru Vakri 2022: गुरु वक्री का इन 3 राशियों पर शुभ प्रभाव पड़ेगा.

Guru Vakri 2022: ज्योतिष शास्त्र  (Aatrology Today) की मान्यता के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय अवधि कि लिए गोचर या वक्री होता है. ग्रहों के गोचर या वक्री का सीधा प्रभाव 12 राशियों पर पड़ता है.  ज्योतिषीय गणना के मुताबिक बाते दिनों गुरु ग्रह (Guru Grah) 12 साल बाद स्वराशि मीन (Pisces) में वक्री हो चुके हैं और ये इस राशि में 24 नवंबर तक रहेंगे. वैसे तो गुरु के वक्री (Guru Vakri) होने का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा, लेकिन 3 राशि वालों को इसका सबसे अधिक लाभ होगा. इन तीन राशियों के करियर और कारोबार में जबरदस्त सफलता मिलने के आसार हैं. आइए जानते हैं उन 3 राशियों के बारे में.


वृषभ | Taurus

यह भी पढ़ें

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु के मीन राशि में वक्री होते ही इस राशि वालों के लिए अच्छे दिन शुरू हो चुके हैं. गुरु इस राशि के 11 वें भाव में वक्री हुए हैं. वक्री गुरु इस राशि के जातक के लिए शुभ रहेंगे. 24 नवंबर तक इस राशि के जातक को बिजनेस में अर्थिक उन्नति होगी. आमदनी के साधनों में विस्तार होगा. प्रॉपर्टी और वाहन की खरीदारी कर सकते हैं. किसी बड़ी बीमारी से छुटकारा मिल सकता है. नौकरी में उन्नति का योग बनेगा.

Surya Gochar: 17 सितंबर से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन, सूर्य के गोचर के चमकेगी किस्मत!

कर्क | Cancer

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, गुरु वक्री के दौरान धन लाभ का प्रबल योग है. गुरु इस राशि के 9वें भाव में व्रकी अवस्था में मौजूद हैं. जिसके शुभ प्रभाव से विदेश यात्रा का योग बनेगा. साथ ही किसम्त का भरपूर साथ मिलेगा. रुके हुए कार्य पूरे होंगे. बिजनेस को लेकर यात्रा करनी पड़ सकती है जो कि लाभकारी साबित होगी. इसके साथ ही इस दौरान साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. गुप्त शत्रुओं पर जीत हासिल कर सकते हैं. इसके साथ ही नौकरी में इनकम बढ़ सकता है.

मिथुन | Gemini

गुरु के मीन राशि में वक्री होने से 24 नवंबर तक का समय इस राशि के लिए अत्यंत शुभ माना जा रहा है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस राशि के लोगों को बिजनेस में जबरदस्त आर्थिक सफलता मिल सकती है. दरअसल गुरु ग्रह इस राशि के 10वें भाव में वक्री हैं. जिसके शुभ प्रभाव से नई नौकरी या पदोन्नति मिल सकती है. इसके साथ ही बिजनेस में परिवर्तन से साथ-साथ आर्थिक लाभ भी हो सकता है. न्यायिक विवादों से छुटकारा मिल सकता है. बिजनेस में कोई नई डील कर सकते हैं.

Maa Lakshmi: घर में आर्थिक दिक्कतें आने से पहले मां लक्ष्मी देती हैं ये संकेत, जानें ऐसे में क्या करना होगा सही

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अनंत चतुर्दशी आज, मुंबई में गणपति विसर्जन की धूम



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.