Gadar 2: हैंडपंप नहीं बल्कि भारी भरकम पहिया उठाते नजर आए तारा सिंह, फैंस बोलें- अब इंतजार नहीं होता


twitter- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Gadar 2

सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) की फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) इन दिनों काफी चर्चा में है। फैंस इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। बता दें फिल्म ‘गदर’ साल 2001 में रिलीज हुई थी तब से फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म से सनी देओल का फर्स्ट लुक सामने आया है।

जी स्टूडियोज ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन फिल्मों और सीरीज की एक झलक दिखाई गई है जो इस साल यानी 2023 में रिलीज होंगी। बता दें इस छोटे से 50 सेकंड वाले वीडियो में सनी देओल का ‘तारा सिंह’ वाला किरदार भी नजर आ रहा है। इस लुक में तारा सिंह भारी भरकम पहिया उठाते नजर आ रहे हैं।

टीवी शो में दिखाया गया आफताब-श्रद्धा का मामला? चैनल को मांगनी पड़ी माफी

इस वीडियो के सामने के बाद फैंस और ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। इसी कारण सोशल मीडिया पर भी #गदर2 ट्रेंड कर रहा है। एक यूजर ने कहा ‘सनी पाजी वाह, क्या लग रहे हो आप। एक ने कहा मैं और गदर 2 का इंतजार नहीं कर सकता।’ ‘गदर: एक प्रेम कथा’ साल 2001 में रिलीज हुई थी जो जिसकी कहानी देश के विभाजन पर बेस्ड थी। फिल्म ब्लॉक बस्टर्स साबित हुई थी। सनी देओल की ‘गदर 2’ फिल्म स्वतंत्रता दिवस के आस-पास यानी अगस्त 2023 में रिलीज हो सकती है।

शहनाज गिल और गुरु रंधावा फोटो में आए इतना करीब, रोमांटिक तस्वीर देखकर फैंस हुए एक्साइटेड

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *