Flipkart Axis Bank Super Elite Credit Card: फ्लिपकार्ट पर पाएं 12% तक कैशबैक, जानिए कार्ड के फीचर्स


हाइलाइट्स

फ्लिपकार्ट पर शॉपिंग करने पर फ्लिपकार्ट प्लस कस्टमर को मिलता है 12 फीसदी सुपरक्वाइन
फ्लिपकार्ट पर शॉपिंग करने पर नॉन फ्लिपकार्ट प्लस कस्टमर को मिलता है 6 फीसदी सुपरक्वाइन
अन्य सभी खर्च पर पाएं 2 फीसदी अनलिमिटेड सुपरक्वाइन

नई दिल्ली. अगर आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) के जरिए आए दिन शॉपिंग करते हैं तो आपके लिए फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड (Flipkart Axis Bank Super Elite Credit Card) एक बेहतरीन कार्ड साबित हो सकता है. हाल ही में इस को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड (Credit Card) को लॉन्च किया गया है. इस क्रेडिट कार्ड के जरिए फ्लिपकार्ट पर शॉपिंग करने पर 12 फीसदी तक कैशबैक मिल सकता है. इस कार्ड को उन सभी मर्चेंट आउटलेट या ऑनलाइन प्लेटफॉर्म में इस्तेमाल किया जा सकता है, जो वीजा (Visa) कार्ड को स्वीकार करते हैं.

कार्ड के खास फीचर्स
>> कार्ड एक्टिवेशन पर कार्ड होल्डर्स को 500 फ्लिपकार्ट सुपरक्वाइन (Supercoins) मिलता है. बता दें कि सुपरक्वाइन फ्लिपकार्ट का रिवार्ड सिस्टम है. फ्लिपकार्ट के जरिए शॉपिंग सहित कुछ मामलों में 1 सुपरक्वाइन की वैल्यू 1 रुपये होती है.
>> अगर आप फ्लिपकार्ट प्लस कस्टमर हैं तो इस कार्ड के जरिए फ्लिपकार्ट पर की जाने वाली शॉपिंग के लिए 12 फीसदी का सुपरक्वाइन मिलता है. हालांकि आप महीने में 2500 रुपये तक की खरीदारी पर ही सुपरक्वाइन पा सकते हैं. इसका मतलब हुआ कि फ्लिपकार्ट प्लस कस्टमर इस कार्ड के जरिए महीने में अधिकतम 300 सुपरक्वाइन ही पा सकते हैं.
>> अगर आप फ्लिपकार्ट प्लस कस्टमर नहीं हैं तो इस कार्ड के जरिए फ्लिपकार्ट की जाने वाली खरीद के लिए 6 फीसदी का सुपरक्वाइन मिलता है. हालांकि आप महीने में 2500 रुपये तक की खरीदारी पर ही सुपरक्वाइन पा सकते हैं. इसका मतलब हुआ कि नॉन फ्लिपकार्ट प्लस कस्टमर इस कार्ड के जरिए महीने में अधिकतम 150 सुपरक्वाइन ही पा सकते हैं.
>> अन्य ऑनलाइन या ऑफलाइन पेमेंट्स करने पर 2 फीसदी अनलिमिटेड सुपरक्वाइन मिलता है.
>> कार्ड होल्डर को फ्यूल सरचार्ज छूट का फायदा भी मिलता है.
>> यह कार्ड कॉन्टैक्टलेस टेक्नोलॉजी से लैस है जिससे ग्राहकों को ‘टैप एंड पे’ की सुविधा भी मिलती है यानी कार्ड को स्वाइप किए बिना पीओएस मशीन पर केवल टैप करके पेमेंट किया जा सकता है. बता दें कि कॉन्टैक्टलेस कार्ड से बिना पिन डाले 5 हजार रुपये तक का पेमेंट कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Paytm और PhonePe से करते हैं मोबाइल रिचार्ज, हो जाएं सावधान, वसूले जा रहे हैं एक्सट्रा चार्ज

कार्ड के चार्जेज
>> इस कार्ड की जॉइनिंग फी 500 रुपये है.
>> इस कार्ड की एनुअल फी 500 रुपये है. हालांकि सालभर में 2 लाख रुपये खर्च करने पर एनुअल फी रिवर्स कर दी जाती है.

Tags: Axis bank, Cashback Offers, Credit card, Flipkart



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.