Entertainment Top 5 News: सोहेल खान-सीमा खान के तलाक से धाकड़ की भूल भुलैया 2 से भिड़ंत पर कंगना के रिएक्शन तक…


Entertainment Top 5 News: बॉलीवुड अभिनेता सोहेल खान अपनी पत्नी सीमा खान (Seema Khan) से अलग होने जा रहे हैं. हाल ही में उन्हें एक फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया. सीमा खान ने नेटफ्लिक्स के शो ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में हिस्सा लेने के दौरान ही पति सोहैल खान से अलग एक अलग घर में रहने की वजह से सभी का ध्यान खींचा था. शो में दिखाया गया था कि सीमा और सोहेल खान (Sohail Khan) अलग-अलग घरों में रहते हैं जो यह दर्शाता है कि दोनों कुछ समय पहले अलग हो गए थे. आज 13 मई को दोनों मुंबई में एक फैमिली कोर्ट से बाहर निकलते नजर आए. वे 2 बेटों के माता-पिता हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ के लिए कमर कस रही हैं. फिल्म 20 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है. यह बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ के साथ क्लैश कर रही है. एक्ट्रेस ने हाल में दो फिल्मों के बीच क्लैश के बारे में बात की. उन्होंने कार्तिक आर्यन की भी तारीफ की, जिनकी फिल्म उसी दिन रिलीज होगी, जिस दिन कंगना रनौत की ‘धाकड़’ रिलीज हो रही है. दिल्ली में ‘धाकड़’ के दूसरे ट्रेलर के लॉन्च के मौके पर बोलते हुए, कंगना ने कहा, ‘महामारी के बाद किसी भी फिल्म को सिंगल रिलीज नहीं मिल सकती है.’

ये भी पढ़ेंः GF नाजिला सिताशी के साथ बाइक राइड पर निकले Lock Upp विनर मुनव्वर फारूकी, देखें वीडियो

लॉक अप विनर मुनव्वर फारुकी जब से कंगना रनौत शो से बाहर आए हैं तब से सुर्खियों में हैं. कॉमेडियन को हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला सीताशी के साथ शुक्रवार की रात, मूवी डेट पर स्पॉट किया गया, जहां पैपराजी ने प्यारी जोड़ी को एक साथ कैद कर लिया. इस दौरान दोनों ने साथ में पोज भी दिए. अपनी मूवी डेट के बाद मुनव्वर नाजिला के साथ बाइक राइड पर भी निकले, जिसका वीडियो भी सामने आया है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने मुनव्वर का यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों को साथ बाइक राइड पर निकलते देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ेंः Actres Shahana: जन्मदिन पर घर की खिड़की से लटकी मिली एक्ट्रेस की लाश, परिवार ने पति पर जताया शक

20 वर्षीय एक्ट्रेस शहाना, (Actress Shahana Passes Away) अपने घर की खिड़की की रेलिंग से लटकी मिलीं. घटना की खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शहाना के पति सजद को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है. डेढ़ साल पहले ही शहाना और सजद की शादी हुई थी, दोनों कोझिकोड से करीब 14 किलोमीटर दूर परमबिल बाजार इलाके में रहते थे, जहां से शहाना का शव बरामद हुआ है.

ये भी पढ़ेंः The Kashmir Files फिल्म को प्रोपेगेंडा बताने वालों पर भड़के अनुपम खेर, बोले- राहुल भट्ट को जेहादियों ने मार दिया!

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) तमाम तरह के विवादों के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई पर अब ओटीटी पर भी रिलीज हो गई है. कश्मीरी हिंदुओं के दर्द को बयां करती इस फिल्म के एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक वीडियो शेयर कर कश्मीर में हुई एक ताजा वारदात का जिक्र करते हुए सवाल किया कि राहुल भट्ट नाम के कश्मीरी हिंदू को जेहादियों ने मार दिया है. इस फिल्म को झूठ बताने वाले अब क्या कहेंगे.

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.