“ED को बंद क्यों नहीं कर देना चाहिए…?” : संजय राउत मामले पर उद्धव ठाकरे का केंद्र सरकार पर तंज़


उद्धव ठाकरे ने संजय राउत के साथ संयुक्त प्रेस वार्ता की.

जेल से रिहा होने के बाद शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे के नेता संजय राउत आज मातोश्री पहुंचे. पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे के साथ मिलने के बाद दोनों ने संयुक्त प्रेस वार्ता की. इस अवसर पर संजय राउत ने कहा कि जेल में रहने वाले लोगों की बहुत सी समस्याएं हैं. उनके प्रश्न लेकर अगर मैं उपमुख्यमंत्री से मिलने जाता हूं तो उसमें गलती क्या है ? आज खुशी का दिन है. मैं मातोश्री अपने घर आया हूं. कल तेजस ने मुझे फोन किया था. मैं अपने पार्टी और उद्धव ठाकरे का आभारी हूं, जिन्होंने मुसीबत के समय साथ दिया.

यह भी पढ़ें

इस पर उद्धव ठाकरे बोले, “तुम तो हमारे ही हो”. उद्धव ठाकरे ने मुंबई पुलिस की छवि पर आज बात करने से इंकार किया. उन्होंने कहा कि आज वो दिन नहीं है. कल का जो आदेश है, वो देश के लिए आदर्श है. राज्य और केंद्र के लिए एजेंसियां पालतू जानवर है क्या ? लोग अब सवाल उठायेंगे कि क्यों ED को बंद नहीं कर देना चाहिए? संजय राउत ने कहा कि मैंने जेल में दो पुस्तकें लिखीं समय का सदुपयोग किया. जेल में रहते हुए अखबार में आई कुछ जानकारी मैने डायरी में नोट की है. अच्छी बातें लोगों के सामने आने चाहिए.

उद्धव ठाकरे ने कहा कि संजय के आने से मुझे बहुत खुशी है. इनके आने से हमारी आवाज़ को दम मिला है. संजय हमारी पार्टी के सांसद और नेता के अलावा हमारे खास मित्र हैं. कल जो कोर्ट से आर्डर आया, उससे यह साबित हो गया कि एजेंसियों का गलत उपयोग विपक्ष के खिलाफ केंद्र सरकार कर रही है. देश में न्याय की एकमात्र किरण न्यायालय ही रह गए हैं. यह साफ है कि एजेंसियों के ज़रिए विपक्ष की पार्टियों और नेताओं को तोड़ने की कोशिश हो रही है. संजय ने दिखा दिया कि वो झुकेगा नहीं.

उद्धव ठाकरे ने कहा कि राउत के मामले में जो कोर्ट आर्डर आया, उसे देख अब मैं यह उम्मीद करता हूं कि अब केंद्र की तरफ से एजेंसियों का गलत प्रयोग नहीं होगा. तोप हमेशा तोप ही रहता है. कुछ दिनों के लिए वो शांत था लेकिन अब तोप बाहर आ गया है और वो फिर गरजेगा. संजय ने दिखा दिया कि बिना झुके कैसे लड़ा जा सकता है. अगर वो फड़णवीस से मिलना चाहते हैं तो यह अच्छी बात है, लेकिन हमारा संजय और उनके परिवार से गहरा रिश्ता है.

यह भी पढ़ें

       

“यदि आप लालची हैं…” : तृणमूल कांग्रेस के नेताओं से बोलीं ममता बनर्जी  
VIDEO : BJP आपको बर्थडे गिफ्ट दे तो आप क्या मांगेंगे? इस सवाल पर तेजस्वी यादव ने दिया ये जवाब
गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस को 2 दिन में तीसरा झटका, एक और MLA ने दिया इस्तीफा, BJP में हो सकते हैं शामिल 

Featured Video Of The Day

Mainpuri Lok Sabha by-election: समाजवादी पार्टी ने डिंपल यादव को बनाया उम्मीदवार



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *