Dream Girl 2 के टीज़र की वाहवाही के बीच जमकर ट्रोल हो रही है Ananya Panday, जाने पूरा मामला


Ananya Panday

Instagram

शुक्रवार को आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ का टीज़र शेयर किया है। टीज़र में फिल्म के बारे में जानकारी जानकारी दी गई है। फिल्म में आयुष्मान खुराना पूजा की अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे और अनन्या पांडे उनकी महिला प्रेमी की भूमिका निभाएंगी।

बॉयकॉट कल्चर की वजह से बर्बाद हो रहे बॉलीवुड को बचाने का जिम्मा अभिनेता आयुष्मान खुराना से उठा लिया है। जी हाँ, अभिनेता बॉलीवुड पर लगी बुरी नजर को उतारने के लिए अगले साल ईद पर पूजा करने वाले हैं। ईद पर पूजा की बात सुनकर आप जैसा समझ रहे हैं, वैसा बिल्कुल नहीं है। दरअसल, यह एक तरीका था, जिसके जरिये आयुष्मान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की अनाउंसमेंट की है। अनाउंसमेंट के साथ ही फिल्म का टीज़र भी रिलीज कर दिया है, जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करने लगा है। फिल्म का टीज़र देखकर जहाँ एक तरफ लोगों में ख़ुशी का माहौल हैं, वहीं कई लोग काफी नाराज नजर आ रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है।

इसे भी पढ़ें: ईद पर होगी पूजा! आयुष्मान खुराना की Dream Girl 2 का मजेदार टीजर रिलीज, देखे वीडियो

शुक्रवार को आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ का टीज़र शेयर किया है। टीज़र में फिल्म के बारे में जानकारी जानकारी दी गई है। फिल्म में आयुष्मान खुराना पूजा की अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे और अनन्या पांडे उनकी महिला प्रेमी की भूमिका निभाएंगी। इसके अलावा प्रमुख रोल में अन्नू कपूर, परेश रावल, विजय राज, मनोज जोशी, राजपाल यादव, सीमा पाहवा, मनजोत सिंह और अभिषेक बनर्जी शामिल होंगे।

इसे भी पढ़ें: एक्टिंग छोड़ बीच सड़क पर सुनील ग्रोवर ने लगाई दुकान? कस्टमर को नहीं खरीदने दिया कोई सामान, देखें वीडियो

सोशल मीडिया यूज़र्स को फिल्म का टीज़र काफी पसंद आ रहा है, लेकिन इनमें से कई लोगों ने अभिनेत्री अनन्या पांडे के फिल्म में होने पर नाराजगी जताई है। लोग इस बार से कितने नाराज हैं ये बात आप आयुष्मान के कमेंट बॉक्स से लगा सकते हैं। लोग कमेंट सेक्शन में अनन्या का बुरी तरफ से मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा, “फिल्म में स्ट्रगल कैसे आ गया”। एक अन्य ने लिखा, “पुरी कास्टिंग अच्छी करके आखिर में हग दिए”। एक ने लिखा, “अनन्या पांडे के आने तक सब ठीक था”। एक यूज़र ने कमेंट किया, “बस आखिरी में जो दीदी आई ना, उनकी वजह से फिल्म नहीं देखूंगी”। जानकारी के लिए बता दें कि ड्रीमगर्ल 2, 29 जून 2023 की ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.