Delhi Crime : 3 हजार को लेकर भ‍िड़े बदमाश, साथी पर कि‍ए चाकू और कुदाल से वार


हाइलाइट्स

घायल की पहचान वरुण प्रधान के रूप में की गई ,जो करोल बाग का रहने वाला है
घटना एनटीपीसी बदरपुर स्‍थ‍ित सुभाष कैंप के सामने हुई.
आरोपी सलमान पर पहले ही डकैती, चोरी, स्नैचिंग और आर्म्स एक्ट के 11 आपराधिक मामले दर्ज हैं.

नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली के साउथ ईस्‍ट ज‍िला अंतर्गत बदरपुर (Badarpur) इलाके में रव‍िवार को 3 हजार रुपयों के लेनदेन को लेकर हुए झगड़े में एक युवक पर ताबड़तोड चाकू और कुदाल से हमला करने का मामला सामने आया है. घायल युवक और आरोपी एक दूसरे को पहचानते हैं और आपराध‍िक वारदातों में संल‍िप्‍त रहे हैं ज‍िन पर डकैती, चोरी, स्नैचिंग और आर्म्स एक्ट की धाराओं में अलग-अलग मामले भी दर्ज हैं.

जानकारी के मुताबिक 24 सितंबर को 2:55 बजे थाना बदरपुर में पीसीआर वैन काइट -29 स्टाफ की तरफ से एक पीसीआर कॉल मिली, जिसमें बताया गया कि सुभाष कैंप के सामने एनटीपीसी बदरपुर में एक लड़के को चाकू मार दिया है जिसको ट्रॉमा सेंटर लेकर जा रहे हैं.

‘मैंने तुम्हारी बहन को मार दिया है, घर आओ और..’, पत्नी के कत्ल के बाद जीजा ने साले को किया फोन

पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि पीसीआर वैन घायल को एम्स अस्पताल ले गई है जहां उसकी एमएलसी बनाई गई है. पुल‍िस पूछताछ में घायल की पहचान वरुण प्रधान के रुप में की गई जो करोल बाग का रहने वाला है. उसके साथ मोलड़बंद एक्सटेंशन का रहने वाला अरुण भी था. घटना के वक्‍त दोनो मोटरसाइकिल पर जा रहे थे जब वह सुभाष कैंप के सामने पहुंचे तो हमलावर सलमान, मोनू और एक तीसरे शख्स का गौतमपुरी के वरुण प्रधान से झगड़ा हुआ था. उनके बीच तीखी बहस हुई और फिर सलमान ने पास की चिकन की दुकान से चापर (चाकू) ले लिया और सोनू ने वहां काम कर रहे मजदूर से कुदाल ले ली और सभी ने वरुण प्रधान को मारना शुरू कर दिया.

इस बीच गश्त कर रही पीसीआर काइट-29 वहां पहुंच गई, पीसीआर वैन को देखकर हमलावर मौके से फरार हो गए. आगे की पूछताछ में यह बात सामने आई कि वरुण को सलमान से कुछ पैसे लेने थे और आज सलमान ने उन्हें पैसे लौटाने के लिए बुलाया था.

इस पर उनके बीच विवाद हो गया और मारपीट के दौरान सलमान आदि ने उस पर चाकू और फावड़े से हमला कर दिया. क्राइम टीम को बुलाया गया और एसओसी से निरीक्षण/फोटोग्राफी कराई गई और आवश्यक सामान मौके से उठवाया गया. मामले में आईपीसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज किया गया है.

आरोपी सलमान को गिरफ्तार किया जा चुका है जो पहले डकैती, चोरी, स्नैचिंग और आर्म्स एक्ट के 11 आपराधिक मामलों में शामिल रहा है. जबकि घायल वरुण डकैती, सेंधमारी, चोरी एवं आर्म्स एक्ट के 4 आपराधिक मामलों में शामिल रहा है. घायल वरुण को आरोपी से 3 हजार रुपए लेने थे जिसे वह देने को तैयार नहीं था और इसी कारण यह घटना हुई.

Tags: Delhi Crime, Delhi Crime News, Delhi police



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *