Delhi: दिवाली की रात घर में की थी लूटपाट, पुलिस के हत्थे चढ़े सात आरोपी


नई दिल्ली. ऑउटर दिल्ली (Outer Delhi) के मंगोलपुरी इलाके में पुलिस ने लूट की एक वारदात का खुलासा करते हुए 2 बदमाशों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. साथ ही इस मामले में 5 नाबालिग लड़कों को भी हिरासत में लिया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से दो चाकू और लूट की रकम में से 4,500 रुपए कैश बरामद किए हैं.

जिला पुलिस उपायुक्त परविंदर सिंह ने बताया कि मंगोलपुरी निवासी एक महिला ने दिवाली की रात घर में लूट की शिकायत दर्ज कराई थी. महिला की शिकायत के आधार पर मंगोलपुरी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार, सब-इंस्पेक्टर मनोज, कांस्टेबल सुनील, नवीन, अमित, नीटू और मनजीत की एक टीम गठित की गई. पुलिस टीम ने मामले को गंभीरता को देखते हुए इस पर काम करना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें: दिल्ली: सिर्फ अक्टूबर में आर्म्स एक्ट के तहत 100 लोग गिरफ्तार, NDPS में 85 लोगों पर कार्रवाई

इस दौरान पुलिस टीम ने वारदात के आसपास लगे सभी सीसीटीवी (CCTV) फुटेज को खंगाला. साथ ही अपने स्थानीय स्तर पर भी जानकारी एकत्र की. इस बीच टीम ने एक गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करके दो बदमाशों को गिरफ्तार किया. लूट के मामले में गिरफ्तार आरोपियों की पहचान हर्ष और रोहन के रूप में हुई है. पुलिस ने जब इनसे सख्ती से पूछताछ की तो आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि अपने 5 साथियों के साथ मिलकर इस लूट की वारदात को अंजाम दिया है. इनकी निशानदेही पर पुलिस ने 5 अन्य आरोपियों को भी हिरासत में लिया है. गिरफ्तार ये 5 आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *