December OTT Release: दिसंबर का पहला सप्ताह है खास, आ रहीं एक से बढ़कर एक फिल्में और वेबसीरीज, यहां देखें पूरी लिस्ट


December OTT Release List- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
December OTT Release List

December OTT Release: सिनेमा लवर्स के लिए दिसंबर का महीना खास होने वाला है। जहां बीते महीने में ‘दृष्यम 2’ और ‘भेड़िया’ ने सिनेमाघरों में धूम मचाई वहीं अब दिसंबर का महीना OTT के नाम होने वाला है। क्योंकि हॉलीवुड और बॉलीवुड की कई दमदार फिल्में इस महीने में OTT पर दस्तक देने वाली हैं। लेकिन अभी हम आपको सिर्फ इस सप्ताह की रिलीज लिस्ट के बारे में बताने जा रहे हैं, लेकिन यह लिस्ट भी इतनी जबरदस्त है कि आप इसे देखकर खुशी से उछल पड़ेंगे। रिलीज होने वाली फिल्मों और सीरीज में फैंटेसी, हॉरर और एडवेंचर से लेकर थ्रिलर तक की फिल्में और सीरीज शामिल हैं। आइए जानते हैं कि दिसंबर के फर्स्ट वीक में कौनसी फिल्में नेटफ्लिक्स, जी5 और डिज्नी+हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी।

ट्रोल

‘ट्रोल’ नेटफ्लिक्स की मोस्ट अवेडेट मॉन्स्टर स्टोरी वाली फिल्म है। जिसमें इने मैरी विल्मन, किम फाल्क, मैड्स सोजोर्ड पेटसर्न, गार्ट बी ईड्सवॉल्ड और पाल एंडर्स मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। यह रोर उथुग द्वारा निर्देशित और एस्पेन हॉर्न और क्रिस्टियन स्ट्रेंज सिंकरुड द्वारा निर्मित है। इसे नॉर्वे में फिल्माया गया है। यह 1 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर की जाएगी।

फ्रेडी

बॉलीवुड के नए सुपरस्टार कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ ने बड़े पर्दे पर धूम मचाई, इसके बाद यह OTT पर भी छाई रही। वहीं अब कार्तिक अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फ्रेडी’ के साथ दर्शकों का दिल जीतने आ रहे हैं। ‘फ्रेडी’ में वह मिस्टीरियस लुक में नजर आएंगे। ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। ये फिल्म 2 दिसंबर 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

Avatar 2: केरल वालों के लिए बुरी खबर, ‘अवतार 2’ नहीं होगी रिलीज, जानिए वजह

इंडिया लॉकडाउन

जी5 की ओरिजिनल फिल्म इंडिया लॉकडाउन कोविड महामारी के दौरान हुए लॉकडाउन के डरा देने वाले दौर को दिखाने वाली है। इस फिल्म को मधुर भंडारकर द्वारा डायरेक्ट किया गया है। इसमें प्रतीक बब्बर, श्वेता बसु प्रसाद, अहाना कुमरा, साईं तमणकर और प्रकाश बेलावाड़ी मुख्य किरदार में हैं। ये फिल्म 2 दिसंबर को जी5 पर स्ट्रीम होगी।

Freddy के लिए Kartik Aaryan ने बढ़ाया 14 किलो वजन, साथ में सीखा ये मुश्किल काम

वॉरियर्स ऑफ फ्यूचर

इन दिनों देश में चायनीज फिल्मों को लेकर भी काफी दीवानगी है। फिल्म ‘वॉरियर्स ऑफ फ्यूचर’ भी एक्शन लवर्स का दिल जीतने के लिए तैयार है।  यह 2 दिसंबर 2022 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। यह 56 मिलियन डॉलर के बजट के साथ बनाई गई है। इसने कमर्शियली रूप से सफल फिल्म के रूप में ग्लोबली 111 मिलियन डॉलर की कमाई की है। इस फिल्म को न्यूकमर एनजी यूएन-फाई द्वारा निर्देशित किया गया है।

Bigg Boss 16 में टूटी रोमांटिक जोड़ी! शालीन ने टीना से कही दिल तोड़ने वाली बात





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *