CWG 2022: स्वर्ण पदक जीतकर घर लौटे बजरंग पूनिया, मां ने बेटे को चूरमा खिलाकर दिया आशीर्वाद


सोनीपत. हरियाणा के खिलाड़ियों का राष्ट्रमंडल खेलों में जलवा देखने को मिला और हरियाणा के स्टार पहलवान बजरंग पूनिया ने एक बार फिर देश को स्वर्ण पदक दिला कर जश्न मनाने का मौका दिया. बजरंग पुनिया मंगलवार को अपने घर सोनीपत पहुंचे. जहां उनकी मां ने चूरमा खिलाकर उनका स्वागत किया. इस मौके पर बजरंग पूनिया ने कहा कि देश के लिए मेडल जीतना उनके लिए गर्व की बात है. आने वाले वर्ल्ड चैंपियनशिप और ओलंपिक गेम्स के लिए वो दिन-रात करेंगे मेहनत.

बेटे बजरंग के घर लौटने पर मां ओम प्यारी ने उनका चूरमा खिलाकर स्वागत किया है. बजरंग की मां ओम प्यारी ने कहा कि बेटे ने एक बार फिर हमारा और देश का मान बढ़ाया है. वहीं बजरंग की पत्नी संगीता फोगाट पुनिया ने कहा कि बजरंग ने देश को एक बार फिर मेडल दिलाया है. ओलंपिक पदक का रंग अब की बार राष्ट्रमंडल खेलों में बदला है. वहीं उन्होंने कहा कि मैं भी अब बजरंग के साथ मेहनत करुंगी और एक बार फिर से कुश्ती में वापसी करुंगी.

बता दें कि हरियाणा को दूध और दही का प्रदेश कहा जाता है. कुश्ती के 65 किलोग्राम वेट कैटेगरी में देश के लिए राष्ट्रमंडल खेलों में गोल्ड मेडल जीतने वाले पहलवान बजरंग पुनिया घर लौट आए हैं. बजरंग का घर लौटने पर मां ने चूरमा खिला कर स्वागत किया. बजरंग पुनिया राष्ट्रमंडल खेलों में देश के लिए लगातार दूसरी बार गोल्ड जीत कर आए हैं और उन्होंने कहा कि आने वाली वर्ल्ड चैंपियनशिप और ओलंपिक के लिए वो अब दोबारा से मेहनत शुरू करेंगे. वहीं उन्होंने देशवासियों का धन्यवाद किया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : August 10, 2022, 06:44 IST



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.