Crime News: प्रेमिका निकली बेवफा तो प्रेमी ने कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार


Mumbai Crime News: मुंबई (Mumbai) के मलाड (Malad) ईस्ट कुरार विलेज (East Kurar Village) में प्रेमी द्वारा प्रेमिका की हत्या (Lover killed her Girlfriend) करने का मामला सामने आया है. पुलिस (Police) ने आरोपी प्रेमी (Accused Lover) को गिरफ्तार कर लिया है. अदालत में पेशी के बाद उसे पुलिस कस्टडी (Police Custody) में भेज दिया गया है. जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच लगभग 3 साल से प्रेम संबंध है. इसकी जानकारी उसके मौसेरे भाई को लग गई थी, जिसके बाद आरोपी ने महिला को ही मौत के घाट उतार दिया.

घटना में जान गंवाने वाली महिला का नाम मनीषा पृथ्वीपाल जयसवाल है. पीड़िता अपने मौसेरे भाई के साथ कुरार इलाके में रहती थी. इस बीच उसे अखिलेश कुमार प्यारे लाल गौतम नामक युवक से प्यार हो गया. प्यार परवान चढ़ा, दोनों के बीच प्रेम संबंध स्थापित हुए. बस फिर क्या था, दोनों लगातार एक दूसरे से मिलने लगे. जानकारी के मुताबिक दोनों शादी भी करने वाले थे, लेकिन इससे पहले कि वह पीड़ित से शादी करता उसने हत्या का प्लान बनाया था और उसकी हत्या कर दी.

आरोपी और पीड़िता दोनों अगल-बगल गांव के रहने वाले
मुंबई पुलिस ने बताया, ‘पीड़िता अपने जिस मौसेरे भाई के साथ यहां रहती थी उससे वह प्रेम भी करती थी. इसकी जानकारी अखिलेश को मिली. अखिलेश पीड़ित का दूसरा प्रेमी था. पुलिस ने फोन कॉल से मिली जानकारी के बाद जांच करते हुए आरोपी प्रेमी अखिलेश गौतम को गिरफ्तार कर लिया. अखिलेश और पीड़िता दोनों अगल-बगल के गांव के ही रहने वाले हैं, जहां से वे एक दूसरे को जानते हैं.’

पुलिस ने दर्ज किया मामला
डीसीपी सोमनाथ घार्गे ने बताया, ‘गुरुवार को जब पीड़िता के मौसी का लड़का घर में पहुंचा तो उसने देखा कि पीड़िता खून से लथपथ पड़ी हुई है. जिसके बाद उसे अस्पताल ले गया. लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले की जानकारी कुरार पुलिस को दी गई. पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद मामले में हत्या की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया. जिसके बाद आरोपी की तलाश शुरू की गई.’

पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी को दबोच लिया
आरोपी (Accused) को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस (Police) ने अलग-अलग तीन टीमें बनाई थी. तीनों ही टीम जांच (Probe) के लिए रवाना की गई. इस बीच एक टीम को जानकारी मिली कि आरोपी मानखुर्द स्टेशन (Maan Khurd) पर आ रहा है और वहां से वह मुंबई (Mumbai) छोड़कर भागने वाला है. जिसके बाद कुरार पुलिस (Police) वहां पहुंची और आरोपी को भागने से पहले ही दबोच लिया. मामले की अधिक जांच कुरार पुलिस द्वारा की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः

Delhi Police Detained: नरेश सेठी गैंग के 3 गुर्गे कच्छ से पुलिस हिरासत में, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने किया डिटेन

Sidhu Moose Wala Murder Case: पंजाब पुलिस लॉरेंस बिश्नोई को दे रही है ‘थर्ड डिग्री टॉर्चर’, गैंगस्टर के वकील का आरोप



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.