Brahmastra रिलीज अब दूसरे पार्ट पर काम शुरू! रणवीर सिंह और ऋतिक रोशन को ऑफिर किया गया ‘देव’ का रोल


Brahmastra

ANI

ब्रह्मास्त्र भाग 1: शिव सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में शाहरुख खान ने विस्तारित कैमियो किया है। प्रशंसकों के उत्साह दिखाने के साथ फिल्म की पहली छाप उत्साहजनक रही है।

ब्रह्मास्त्र भाग 1: शिव सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में शाहरुख खान ने विस्तारित कैमियो किया है। प्रशंसकों के उत्साह दिखाने के साथ फिल्म की पहली छाप उत्साहजनक रही है। यह पहले से ही ज्ञात था कि भाग 1: शिव ब्रह्मास्त्र त्रयी में पहली फिल्म है। फिल्म के अंत में टीम ने दूसरी फिल्म के लिए शीर्षक की घोषणा की। ब्रह्मांड में दूसरी फिल्म का नाम ‘ब्रह्मास्त्र भाग 2: देव’ होगा। हालांकि यह खुलासा नहीं किया गया है कि दूसरे भाग में देव की भूमिका कौन करेगा, अफवाहें फैली हुई हैं कि फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए रणवीर सिंह और ऋतिक रोशन से संपर्क किया गया है। त्रयी में पहली फिल्म देव के चरित्र को अच्छी तरह से स्थापित करती है। यह दूसरे में उसके चारों ओर एक दिलचस्प कहानी के लिए रास्ता बनाता है। ब्रह्मास्त्र भाग 1: शिव का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया था। निर्देशक ने पहले ये जवानी है दीवानी, वेक अप सिड, सहित अन्य के साथ अपने कहानी कहने के कौशल को साबित किया था।

इसे भी पढ़ें: Compromise करने से किया इंकार तो गवाने पड़े बड़े प्रोजेक्ट्स, इंडस्ट्री के ये अभिनेता हो चुके हैं Casting Couch का शिकार

रिपोर्ट यह भी थी कि ऋतिक रोशन ने फिल्म को ठुकरा दिया है क्यों कि उनके पास पहले से ही कई बड़े प्रोजेक्ट हैं जिनमें से एक कृष भी है। अब रणवीर सिंह की तरफ से इस ऑफर को लेकर और भी पुष्टि नहीं की गयी हैं।

इसे भी पढ़ें: गणपति दर्शन के लिए महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के घर पहुंचे दीपिका रणवीर सहित कई सितारे, सारा के लुक के कायल हुए फैंस

फिल्म की काहनी इस पार्ट में पूरी नहीं हुई है। फिल्म को लेकर एक बड़ी योजना बनायी गयी है जिसे तीन पार्ट में बनाया जाएगा। पहले पार्ट की सफलता को देखते हुए आगे के प्रोजेक्ट पर चर्चा होगी। ‘ब्रह्मास्त्र’ संसार का सबसे बड़ा शस्त्र है। इसके तीन टुकडे हो चुके हैं। वहीं इन तीनों को जो प्राप्त कर लेगा वहीं इस पूरे संसार पर राज करेगा। एक तरफ एक शैतान है जो बुराई के लिए ‘ब्रह्मास्त्र’ के तीनों टुकडों को पाना चाहता है यह शैतान बहुत शक्तिशाली भी है। वहीं दूसरी तरफ एक कम शक्ति वाली सेना है जो अच्छाई के लिए ‘ब्रह्मास्त्र’ के तीनों टुकडों को खोज रही हैं।

 इसी बीच शिवा की एंट्री होती है जिसके पास आग की शक्ति होती हैं। वह ‘ब्रह्मास्त्र’ के टुकडों को इकठ्ठा करके साथ ला सकता है लेकिन उसके लिए एक बहुत ही खतरनाक शैतानी ताकत का सामना करना है। शिवा (रणबीर कपूर) एक आम लड़का है जिसे अपनी शक्तियों का एहसास नहीं हैं। वह ईशा (आलिया भट्ट) के प्यार में हैं। अमिताभ बच्चन गुरू है जो शिवा को उसकी शक्तियों का एहसास करवाते हैं और ‘ब्रह्मास्त्र’ की शक्ति के बारे में बताते हैं। इसी के बार शुरू होता है शैतानी ताकतों से युद्ध करने का शिवा का सफर।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.