Boycott Liger: साउथ स्टार विजय देवरकोंडा की फिल्म भी हो रही बायकॉट का शिकार, ट्विटर पर #BoycottLigerMovie हो रहा ट्रेंड


Boycott Liger- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM
Boycott Liger

Highlights

  • विजय देवरकोंडा के बयान से ट्रोलर्स भड़के
  • ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #BoycottLiger
  • करण जौहर और अनन्या पांडे पर भी साधा निशाना

Boycott Liger: बॉलीवुड पर इन दिनों संकट के बादल छाए हुए हैं। साल 2022  बॉलीवुड की फिल्मों के लिए अच्छा साबित नहीं हो रहा है। इस साल कुछ फिल्मों ने ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है। एक ओर जहां फिल्में चल नहीं रही हैं तो वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड फिल्मों को ‘बायकॉट यानी ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है। पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर लगातार ‘बायकॉट बॉलीवुड’ ट्रेंड हो रहा है।

बायकॉट की वजह से आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ जैसी बड़ी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पायीं। बॉलीवुड की ज़्यादातर हिंदी फ़िल्में इसका शिकार हो रही हैं जिनमें शाहरुख खान की ‘पठान’, ऋतिक रोशन की ‘विक्रम वेधा’ और सलमान खान की एक था टाइगर 3 सहित कई  मूवीज शामिल हैं। बीते कुछ वक्त में इतनी फ़िल्में ट्रोल हुई हैं, जिनका बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरा असर पड़ा है। ऐसे में अब अनन्या पांडे और साउथ स्टार विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ भी ट्रोल्स के निशाने पर आ गई है। और ट्विटर पर #BoycottLigerMovie ट्रेंड हो रहा है। आखिर ये फिल्म क्यों आयी ट्रोलर्स के निशाने पर चलिए आपको बताते हैं।

क्यों किया जा रहा ‘लाइगर’ फिल्म को बॉयकॉट? 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर #BoycottLigerMovie के साथ ढेर सारे ट्वीट्स देखने को मिल रहे हैं। इन ट्वीट्स में सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग अलग वजहें लिखी हैं। किसी ने लिखा है कि वो लाइगर को करण जौहर का प्रोडक्शन होने की वजह से बायकॉट कर रहे हैं, तो किसी ने लिखा है आमिर खान की  फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बचाव में किये गए विजय के कमेंट की वजह से उनकी फिल्म को बायकॉट किया जा रहा है। तो वहीँ कुछ यूज़र्स ने विजय देवरकोंडा के बायकॉट कल्चर पर दिए गए रिएक्शन की वजह से उनकी फिल्म को बायकॉट कर रहे हैं। तो वहीँ कुछ यूज़र ने अनन्या का ड्रग्स केस में नाम आने की वजह से इस फिल्म को नहीं देखना चाहते हैं।

विजय का एक बयान बना मुसीबत? 

हाल ही में एक इंटरव्यू में विजय और अनन्या से जब बायकॉट कल्चर को लेकर पूछा गया तो अनन्या इस सवाल पर काफी सीरियस नजर आईं, लेकिन विजय ने एटिट्यूड में कहा कि जिसे ये फिल्म देखनी होगी देखेगा , जिसे नहीं देखना होगा वो फ़ोन या टीवी पर देखेगा। विजय की यही बात ट्रोल आर्मी को खटक गई। यही वजह है कि अब उनका अगला टारगेट ‘लाइगर’ फिल्म है।

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव के भाई और सुनील पॉल ने दी खुशखबरी, बोले- जल्द लौटेंगे कॉमेडी किंग

ट्विटर पर शुरू हुआ फिल्म का बहिष्कार 

विजय देवरकोंडा के इस बयान के बाद यूजर्स का गुस्सा भड़क गया है। ट्विटर पर खूब सारे ट्वीट वायरल हो रहे हैं और #BoycottLiger #BoycottKaranJohar #BoycottVijay Deverakonda ट्रेंड हो रहा है। आइये आपको दिखाते हैं ट्रोलर्स का रिएक्शन।

बता दें कि ‘लाइगर’ मूवी 25 अगस्त को थियेटर में रिलीज हो रही है। इसे पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है। इसे हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

Cuttputlli Trailer Out: सीरियल किलर के हाथों की ‘Cuttputlli’ बने Akshay Kumar, ट्रेलर देख छूटेंगे पसीने

Sonam Kapoor Baby: सोनम कपूर और आनंद आहूजा के घर गूंजी नन्ही किलकारी, नाना अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की खुशखबरी

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.