Bollywood Wrap Up | हिंदू-मुस्लिम रिवाजों से शादी करेंगे ऋचा चड्ढा और अली फजल, नुसरत ने की बोल्डनेस की हदें पार


एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां सबसे ज्यादा बोल्ड सेलेब्रिटीज में शुमार हैं। नुसरत जहां अपने निजी जीवन के लिए भी काफी चर्चा में रहती हैं। इस समय वह अपने पति के साथ हॉलीडे पर हैं जहां से वह सोशल मीडिया पर रोजाना बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी हुई पक्की

बॉलीवुड स्टार अली फजल और ऋचा चड्ढा 2021 में शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण उन्होंने अपनी शादी टाल दी। अब साल 2022 सितंबर में ये कपल शादी करने जा रहा है। वे शादी के बाद में मुंबई में लगभग 400 मेहमानों के साथ एक रिसेप्शन की मेजबानी करेंगे। बॉलीवुड कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल लंबे इंतजार के बाद शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों ने अपनी शादी के उत्सव के लिए एक सप्ताह के लंबे कार्यक्रम का फैसला किया है। समारोह 30 सितंबर से दिल्ली में शुरू होगा। शादी के बंधन में बंधने जा रहे दोनों की शादी 07 अक्टूबर को मुंबई में होगी।

नुसरत जहां की बोल्ड तस्वीरें

एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां सबसे ज्यादा बोल्ड सेलेब्रिटीज में शुमार हैं। नुसरत जहां अपने निजी जीवन के लिए भी काफी चर्चा में रहती हैं। इस समय वह अपने पति के साथ हॉलीडे पर हैं जहां से वह सोशल मीडिया पर रोजाना बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रही हैं। नुसरत ने अपने हॉट अंदाज में अपने फैंस की नींद उड़ा दी है। नुसरत ने ब्लू कलर की बिकिनी में तस्वीरें पोस्ट की है।

ब्रह्मास्त्र की कमाई पर प्रकाश राज का कमेंट

ब्रह्मास्त्र ने अब तक 250 करोड़ की कमाई कर ली हैं। ब्रह्मास्त्र की कमाी के बाद एक्टर प्रकाश राज ने फिल्म का बहिष्कार करने वालों पर तंज किया है। फिल्म का बहिष्कार करने वालों को दिया जवाब देते हुए कहा कि फिल्म के आगे भक्तों की एक नहीं चली। आपको बता दें कि फिल्म मेकर्स की तरफ से दावा किया जा रहा है कि फिल्म ने वीकेंड पर 250 करोड़ कमाए हैं। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर इस आकड़ों को फर्जी बताया जा रहा है।

सिद्धार्थ शुक्ला को भुला चुकी हैं शहनाज गिल?

अभिनेत्री-गायिका शहनाज गिल उन चुनिंदा हस्तियों में शुमार हैं, जिनकी हर चीज लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती हैं। अभिनेत्री टेलीविज़न इंडस्ट्री के अपना परचम लहराने के बाद अब बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, जिसका उनके फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शहनाज़ अपनी जिंदगी में आए बुरे दौर को पीछे छोड़ते हुए आगे बढ़ गई हैं। इसका खुलासा खुद उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किया। अभिनेत्री ने साफ़ कर दिया है कि वह अपने अतीत को फिर से जीना नहीं चाहती हैं। एफएम कनाडा से बातचीत के दौरान शहनाज गिल ने कहा, “ऐसा कोई लम्हा नहीं है जो मैं वापस से जीना चाहती हूँ।” अभिनेत्री ने आगे कहा, “मैं अपना भविष्य सुरक्षित करना चाहती हूं और इसे बेस्ट बनाना चाहती हूँ। जो हुआ अच्छे के लिए हुआ और मैं भविष्य में हर चीज के लिए तैयार हूं। अतीत में क्यू जाना है? आगे बढ़ते हैं ना जीवन में।” शहनाज ने यह भी कहा कि अतीत में जो कुछ भी हुआ, वह अतीत में ही रहता है।

खालिस्तानी लिंक को लेकर जुबिन नौटियाल ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में सोशल मीडिया पर मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी की मांग हुई थी। लगातार एरेस्ट जुबिन नौटियाल नाम से हैशटेग चलाया गया था। जुबिन नौटियाल का नाम खालिस्तानी सदस्य के साथ जोड़ा जा रहा था। जुबिन नौटियाल एक कॉन्सर्ट करने वाले थे, जिसे लेकर यह दावा किया जा रहा था कि कॉन्सर्ट को एक नामी बदमाश जय सिंह ऑर्गनाइज कर रहा है। कुछ यूजर ने तस्वीर को लेकर दावा किया कि यह खालिस्तानी बदमाश है और जुबिन नौटियाल इसका कॉन्सर्ट कर रहे हैं इस लिए उनका भी लिंक खालिस्तानियों से हैं। अब सोशल मीडया के इस दावे पर जुबिन नौटियाल ने अपनी चुप्पी तोड़ी हैं। जुबिन नौटियाल ने खालिस्तानी सदस्य के साथ अपने कथित संबंध के लिए सोशल मीडिया पर गिरफ्तारी के लिए किए गए कॉल पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आरोपों से इनकार करते हुए, बहुमुखी गायक ने कहा है कि वह उन लोगों को नहीं जानते जिनके साथ उन्हें ऑनलाइन उनका नाम जोड़ा जा रहा है। रिपोर्टों के बाद दावा किया गया कि प्रतिबंधित खालिस्तानी सदस्य जय सिंह ने संयुक्त राज्य अमेरिका में जुबिन के आगामी संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया है, नेटिज़न्स ने उन्हें ‘राष्ट्र-विरोधी’ करार दिया और #ArrestJubinNautiyal ट्रेंड करना शुरू कर दिया।

पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ कॉफी डेट पर गये विराट कोहली

श्रीलंका के एशिया कप जीतने के बाद एशिया कप खत्म हुआ। अब भारर लौटे विराट कोहली अपनी पत्नी के साथ अपने शतक का जश्न मना रहे हैं। विराट ने जश्न बनाने के लिए कोई बड़ी पार्टी या धूमधड़ाका नही किया बल्कि अपनी वाइफ के साथ उन्होंने रोमांटिक कॉफी डेट प्लान की। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर वायरल हो रही हैं जिसमें दोनों को साथ में बैठ कर कॉफी पीते देखा जा सकता हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.