Bollywood Wrap: सामंथा रुथ प्रभु के धमाकेदार डेब्यू की तैयारी हुईं पूरी, TMKOC में होने जा रही है मिसेस पोपटलाल की एंट्री


Bollywood Wrap- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER/INSTAGRAM
Bollywood Wrap

Highlights

  • सामंथा रुथ प्रभु बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने को तैयार।
  • सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ होने जा रहा है खत्म

Entertainment Top 5 News Today: छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक की हर छोटी-बड़ी खबरों के साथ हम एक बार फिर से हाज़िर हैं। बॉलीवुड के गलियारों से छिपे हर राज से पर्दा उठाना हमारा काम है। टीवी के अंदर की हर हलचल आप तक पहुंचाना हमारी ज़िम्मेदारी है। तो चालिए जानते हैं आज मनोरंजन जगत में क्या नया है? तो शुरू करते हैं आज की 5 बड़ी खबरों का सिलसिला…

सामंथा रुथ प्रभु

साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु बॉलीवुड में भी धमाकेदार एंट्री करने के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म के जरिए इंडस्ट्री में डेब्यू कर सकती हैं। खबरों की मानें तो सामंथा ने आयुष्मा खुराना के साथ दिनेश विजान के इस प्रोजेक्ट को साइन कर दिया है। ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म में एक्ट्रेस राजकुमारी का किरदार निभाएंगे और आयुष्मान वैम्पायर के रोल में नज़र आएंगे।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नया ट्वीस्ट देखने को मिलने वाला है। हाल ही में शो में नए तारक मेहता उर्फ सचिन श्रॉफ की एंट्री हुई है। अब शो के मेकर्स ने मिसेस पोपटलाल के आने की अनाउंसमेंट भी कर दी है। इस बात को तो खुद पोपटलाल उर्फ श्याम पाठक ने भी कन्फर्म किया है। फैनस भी काफी समय से मिसेस पोपटलाल के शो में आने का इंतजार कर रहे थे।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई-विराट को मिलाकर जान कुर्बान करेगी पाखी, मौत के साथ होगा शो का अंत!

अनुपमा

सीरियल अनुपमा में ज़बरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। तोषू बेबाकी के साथ अपने गुन्हाओं को महज़ गलती का नाम दे रहा है। वहीं वनराज ने उसे धक्के मारकर घर से बाहर कर दिया है। शो में तोषू का बेशर्मी वाला रूप देखकर सब उसकी बुराई कर रहे हैं। लेकि रियल लाइफ में पारितोष यानी एक्टर आशीष महरोत्रा को अपनी अदाकारी के लिए सभी की तारीफें भी मिल रही हैं। हालांकि ये उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था। आशीष महरोत्रा ने खुलासा किया है कि कहानी के पड़ाव के कारण वह 4 रात तक सो नहीं पाए। वह अपने किरदार के निगेटिव रवैये के कारण वह परेशान थे। साथ वह अपनी इमेज को लेकर भी चिंतित थे।

गुम है किसी के प्यार में

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) से फैंस के लिए एक निराश कर देने वाली खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो शो का अंत होने जा रहा है।  मेकर्स ने अब इस शो को खत्म करने का मन बना लिया है। खबरों की मानें तो – नवंबर का महीना, शो का आखिरी महीना होगा। शो में अब विराट और सई को मिलाने के बाद इसे खत्म करने की ओर बढ़ाया जाएगा। शो के अंत में दिखाया जाएगा कि विराट और सही मिल जाएंगे और उनके दोनों बच्चे सवी और विनायक भी साथ आ जाएंगे। वहीं पाखी की बीमारी के चलते मौत हो जाएगी।

Anupamaa के ‘तोषू’ को नहीं आई चार रात तक नींद, जानिए शूटिंग के बाद क्यों निकले आंसू

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को लेकर लंबे वक्त से खबरें आ रही है कि ये जोड़ी एक-दूसरे को डेट कर रही हैं। हालांकि दोनों ही इस बात से इंकार करते हैं। लेकिन आए दिन दोनों को साथ स्पॉट किया जाता है। इसी बीच सोशल मीडिया पर ज़हीर और सोनाक्षी की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। दरअसल एक्टर वरुण शर्मा ने अपने इंस्टग्राम पर सोनाक्षी और इक़बाल की तस्वीर शेयर की है। तस्वीरों में दोनों की नज़दीकियां साफ़ दिख रही हैं।

रियो ओलंपिक जीतने पर सचिन तेंदुलकर ने पीवी सिंधु से किया था ये वादा, पूरी होने पर गिफ्ट की लग्जरी कार

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *