Bihar: कार सवार अपराधियों ने युवक को किया ओवरटेक फिर ताबड़तोड़ मारी पांच गोलियां


हाइलाइट्स

सीवान में दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची है
घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है
जख्मी शख्स का नाम रमेश तिवारी बताया जाता है

रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार सिंह

सीवान. बिहार के सीवान में बेखौफ अपराधियों ने एक युवक पर अंधाधुंध फायरिंग की. कार सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक पर गोलियां बरसाई जिसमें युवक को पांच गोलियां लगी. युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है. घटना मैरवा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर ओवरब्रिज के समीप की है. घायल व्यक्ति गुठनी थाना क्षेत्र के खड़खड़िया गांव के रहने वाले जगरनाथ तिवारी का 45 वर्षीय पुत्र रमेश तिवारी है.

इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. कार सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि रमेश तिवारी अपनी बाइक से सीवान से अपने घर खड़खड़िया जा रहे थे तभी मैरवा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर ओवर ब्रिज के पास कार सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए गोली मार उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना को अंजाम देकर अपराधी आसानी से फरार हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से घायल को मैरवा रेफरल अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

सीवान सदर अस्पताल में घायल युवक का प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति देखते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया जहां गोरखपुर में घायल युवक का इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलने पर एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय और नगर थाने की पुलिस सीवान सदर अस्पताल पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए हैं. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है कि आखिर युवक को किसने और क्यों गोली मारी गई है. सीवान में जिस तरह से युवक पर दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग की गई है, उसने घटना पुलिस प्रशासन पर एक सवालिया निशान खड़ा कर दिया है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Siwan news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.