Bigg Boss OTT Day 15 Highlights: प्रतीक सहजपाल ने तोड़ा अक्षरा का दिल, नेहा-मिलिंद का टूटा कनेक्शन


मुंबईः बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का यह तीसरा सप्ताह है. और हफ्ते के पहले ही दिन घरवालों को नए ट्विस्ट और टर्न्स से गुजरना पड़ा. सिर्फ घरवालों के लिए ही नहीं यह दर्शकों के लिए एक दिलचस्प सोमवार था क्योंकि घरवालों को मौका मिला, अपने-अपने कनेक्शन को बदलने का. यानी बिग बॉस (Bigg Boss) ने सभी घरवालों को अपने कनेक्शन को बदलते हुए अपने गेम को नए सिरे से शुरू करने का मौका दिया गया था. जहां शमिता-राकेश, निशांत-मूस और दिव्या-जीशान ने अपना कनेक्शन बनाए रखा, वहीं प्रतीक-अक्षरा (Pratik Sehajpal Akshara Singh) और नेहा-मिलिंद के बीच के समीकरणों को बदलते देखा गया.

बिग बॉस में वैसे भी कोई टास्क आसानी से खत्म हो जाए, यह नामुमकिन है. हार्ट ब्रेक्स और लड़ाई झगड़ों के बिना बिग बॉस हाउस में कोई काम नहीं होता. एक बार फिर ऐसा ही देखने को मिला. बीबी हाउस में कंटेस्टेंट्स का 15वां दिन भी ऐसा ही गुजरा. घर में महिला कंटेस्टेंट्स को लड़कों को इम्प्रेस करने और उन्हें हार्ट देने की जिम्मेदारी दी गई थी. जबकि, लड़कों को अपने कनेक्शन बनाए रखने के लिए या तो दिल को स्वीकार करना था या दिल तोड़कर घर की अन्य खूबसूरत महिलाओं के साथ कनेक्शन बनाने का अवसर देना था.

दिव्या और शमिता ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए जीशान और राकेश से अपने कनेक्शन के रूप में रहने का अनुरोध किया. लेकिन, यह टास्क प्रतीक सहजपाल और अक्षरा सिंह के लिए काफी मुश्किल भरा रहा. क्योंकि इस टास्क से दोनों का कनेक्शन टूट गया. प्रतीक सहजपाल ने नेहा भसीन का हार्ट स्वीकार कर लिया और उन्हें अपने कनेक्शन के रूप में चुना. जिसके बाद अक्षरा सिंह ने मिलिंद गाबा को अपने कनेक्शन के रूप में चुना.

क्या आपको लगता है कि प्रतीक ने अक्षरा के साथ जो किया वह सही था? ये नई घटनाएं घर में इन चारों के बीच के इक्वेशन को काफी बदलने वाली हैं. बिग बॉस ओटीटी और किन-किन ट्विस्ट और टर्न्स से भरा रहा, इसके लिए बिग बॉस वूट ऐप पर आप 24×7 सोमवार से रविवार शाम 7 बजे लाइव देख सकते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *